Move to Jagran APP

एमए फाइन आर्ट्स में KCW का टाप-10 में से 6 पोजिशंस पर कब्जा, पूजा, चितवन और महिमा फाइन आर्ट्स में टॉप थ्री

एमए फाइन आर्ट्स के परिणाम में कॉलेज की 6 छात्राओं और एमए हिस्ट्री में दो ने पंजाबी यूनिवर्सिटी में टॉप पोजीशंस हासिल की हैं। एमए फाइन आटर्स दूसरे सेमेस्टर में कालेज की पूजा ने 98.5 प्रतिशत अंक हासिल करके टॉप किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 12:59 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 12:59 PM (IST)
एमए फाइन आर्ट्स में KCW का टाप-10 में से 6 पोजिशंस पर कब्जा, पूजा, चितवन और महिमा फाइन आर्ट्स में टॉप थ्री
लुधियाना के खालसा कॉलेज फार वूमेन की टापर छात्राएं खुशी व्यक्त करते हुए।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर एमए फाइन आटर्स दूसरे सेमेस्टर और एमए हिस्ट्री तीसरे सेमेस्टर का परिणाम घोषित कर दिया गया है। इसमें शहर के कालेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कॉलेज का गौरव बढ़ाया है। इसी कड़ी में सिविल लाइंस के खालसा कॉलेज फार वूमेन की छात्राओं ने बेहतरीन प्रदर्शन कर यूनिवर्सिटी में टॉप पोजीशंस हासिल की हैं।

prime article banner

एमए फाइन आर्ट्स में पूजा ने 98.5 प्रतिशत अंकों के साथ किया टाप

एमए फाइन आर्ट्स के परिणाम में कॉलेज की 6 छात्राओं और एमए हिस्ट्री में दो ने पंजाबी यूनिवर्सिटी में टॉप पोजीशंस हासिल की हैं। एमए फाइन आटर्स दूसरे सेमेस्टर में कालेज की पूजा ने 98.5 प्रतिशत अंक हासिल करके टॉप किया है। वहीं, कालेज की चितवन कौर ने 98 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा, महिमा कपूर ने 97.7 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा, पूजा रानी ने 97.5 प्रतिशत अंक लेकर चौथा, मोहिनी ने 95.7 प्रतिशत अंक लेकर पांचवां और मनसिमरन कौर ने 93 प्रतिशत अंक लेकर पीयू में आठवीं पोजीशन हासिल की है।

हिस्ट्री में हरप्रीत को 400 में से 379 अंक

इसी तरह, एमए हिस्ट्री तीसरे सेमेस्टर के घोषित हुए परिणाम में हरप्रीत कौर ने 400 में से 379 अंक पाकर पीयू में टाप किया है। वहीं, कालेज की अनीता ने 370 अंक लेकर पीयू में छठी पोजीशन पाई है। टॉप करने वाली सभी छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय कॉलेज की फैकल्टी को दिया है। उन्होंने कहा कि कुशल शिक्षकों की गाइडेंस में उन्होंने पोजीशंस हासिल की है। कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. मुक्ति गिल ने पोजीशंस पाने वाली सभी छात्राओं को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

यह भी पढ़ें - Punjab & Haryana Monsoon Alert! लुधियाना-जालंधर में जमकर बरसा मानसून, अगले 72 घंटे में पंजाब-हरियाणा के कई हिस्सों में भारी बारिश के आसार

यह भी पढ़ें - विदेश की चाह में युवाओं ने पकड़ी गलत राह, कनाडा के पीएम तक को इमिग्रेशन पालिसी पर देना पड़ा बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.