जासं, लुधियाना : गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं। सुरक्षा के लिए दो हजार के करीब मुलाजिमों को पूरे शहर में तैनात किया जा रहा है। इस दौरान शहर में अलग-अलग जगह पर स्पेशल नाकाबंदी भी गई है। पुलिस ने शहर के एंट्री प्वाइंट भी सील कर दिए हैं। नाकों पर वाहनों की गहनता से चेकिंग की जा रही है। वाहन के नंबर, वाहन चालकों का नाम व पता भी नोट किया जा रहा है। एडीसीपी और एसीपी भी देर रात तक फील्ड में उतरे हुए हैं।

कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। पुलिस के मुलाजिमों को सादी वर्दी में भी तैनात किया गया है। पुलिस ने मेन बाजारों में गश्त बढ़ा दी है। इसके अलावा स्पेशल फोर्स को भी तैनात किया गया है। धार्मिक स्थलों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी पुलिस लगातार चेक कर रही है। सुरक्षा को लेकर पुलिस ने शहर के होटल, माल और धर्मशालाओं की भी चेकिग की है। पुलिस ने होटल और धर्मशाला के मैनेजरों को निर्देश दिए हैं कि उनके यहां ठहरने वाले लोगों के पहचान पत्र की कापी लेना जरूरी है और अगर कोई व्यक्ति संदिग्ध लगे तो तुरंत इसी सूचना पुलिस को दें दें। इस दौरान पुलिस लगातार मॉल, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और अन्य जगहों की भी चेकिग करने में जुटी हुई है। कोट्स

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। दो हजार के करीब मुलाजिमों को तैनात किया गया है। शहर में अलग-अलग जगह पर स्पेशल नाकाबंदी भी की गई है और वाहनों की चेकिग की जा रही है।

-राकेश अग्रवाल, पुलिस कमिश्नर

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!