Move to Jagran APP

Crime In Ludhiana: लुधियाना में झपटमार को भीड़ ने पकड़ा, पुलिस ने ठोंकी अपनी पीठ; जानें पूरा मामला

Crime In Ludhiana हैरत की बात यह है कि उस मामले में पकड़े गए आरोपित के दो साथी फरार हो गए थे। इसके बारे में लोगों ने पुलिस को बताया भी था। मगर पुलिस ने उसके केवल एक ही साथी को नामजद किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 12:10 PM (IST)
Crime In Ludhiana: लुधियाना में झपटमार को भीड़ ने पकड़ा, पुलिस ने ठोंकी अपनी पीठ; जानें पूरा मामला
लोगों ने बाइक पर मोबाइल छीनने वाले को खंबे से बांध पीटा था। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Crime In Ludhiana: फोकल प्वाइंट फेस-5 में आरएनडी कालेज के सामने वाली गली व्यक्ति का मोबाइल झपटने वाले झपटमार को भीड़ ने मौके पर पकड़ खंबे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। मगर हर मामले का क्रेडिट लेने की आदी हो चुकी पुलिस ने उसे भी अपनी उपलब्धियों में शामिल कर लिया। आरोपित के खिलाफ दर्ज मामले में पुलिस ने लिखा है कि पुलिस ने तफ्तीश के दौरान उसे गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

हैरत की बात यह है कि उस मामले में पकड़े गए आरोपित के दो साथी फरार हो गए थे। इसके बारे में लोगों ने पुलिस को बताया भी था। मगर पुलिस ने उसके केवल एक ही साथी को नामजद किया है। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित जीवन नगर निवासी सचिन कुमार है। जबकि फरार हुआ आरोपित मुंडियां कलां निवासी अजय कुमार है। सचिन के कब्जे से पीड़ित का झपटा गया मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल किया गया स्पलेंडर मोटरसाइकिल बरामद कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-Kidnapping In Ludhiana: रिश्ते हुए शर्मसार! लुधियाना में दामाद ने शादी का झांसा देकर नाबालिग साली काे किया अगवा

बदमाशों ने ओपो कंपनी का मोबाइल झपटा

पुलिस ने फोकल प्वाइंट फेस-5 निवासी सूरज कुमार की शिकायत पर आराेपित के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार सुबह वह काम पर जा रहा था। फेस-5 में मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसका ओपो कंपनी का मोबाइल झपटा और फरार होने लगे। बता दें कि जागरण ने सोमवार हुई उस घटना काे प्रमुखता से फोटो समेत प्रकाशित किया था। लोगों ने मौके पर आरोपित को पकड़ पुलिस के हवाले किया था। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ने से लाेगाें में राेष है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब के लुधियाना सहित कई शहराें में जाेरदार बारिश, जानें कैसा रहेगा दाे दिन माैसम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.