लुधियाना, जेएनएन। पुलिस ने शहर की 12 सड़कों को दिन में कब्जा मुक्त कराया, उन पर शाम होते-होते फिर से दुकानें सज गईं। शहर के बाजारों की जांच की गई तो रात के समय लगभग सभी जगह आम दिनों के जैसे कब्जे दिखे, जबकि पुलिस ने दोपहर के समय सभी को अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए थे। पुलिस कार्रवाई के समय तो दुकानदारों ने पुलिस को हर तरह से सहयोग देने का भरोसा दिलाया था, मगर रात के समय यह भरोसा वफा नहीं हुआ।

पुलिस की ओर से सात एडीसीपी की अगुवाई में अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया था। एडीसीपी आइपीएस सचिन गुप्ता, एडीसीपी हेडक्वार्टर दीपक पारीक, एडीसीपी डी दयामा हरीश कुमार, एडीसीपी गुरप्रीत सिकंद, एडीसीपी जसकिरणजीत सिंह, एडीसीपी गुरप्रीत कौर पूरेवाल, एडीसीपी अरजिंदर सिंह की अगुवाई वाली टीमों ने पूरे दिन में पांच सौ के करीब दुकानदारों और रेहड़ी वालों को नोटिस दिए। उनकी वीडियोग्राफी के साथ साथ फोटो भी खींची गई हैं।

लुधियानाः दंडी स्वामी रोड पर देर शाम किया गया अतिक्रमण। यहां पुलिस ने सोमवार सुबह कब्जे हटवाए थे।

कांग्रेस भवन के सामने जहां सुबह कार्रवाई की गई थी वहां देर शाम सड़क पर अतिक्रमण कर दुकानदारों द्वारा  सजाया गया सामान।

सबसे बुरे हालात चौड़ा बाजार के थे

देर शाम जब शहर के प्रमुख बाजारों का जायजा लिया गया तो घुमार मंडी रोड, दंडी स्वामी रोड, रेलवे रोड, चौड़ा बाजार, फील्ड गंज के बाजारों में आम दिनों की तरह ही दुकानदारों ने सड़कों पर कब्जा कर रखा था। रात में लगने वाली रेहडिय़ां वैसे ही लगी हुई थीं। सबसे बुरे हालात चौड़ा बाजार के हैं। यहां पर दुकानदारों ने फिर से पांच से छह फीट तक सड़क पर कब्जा कर लिया है।

लुधियानाः चौडा बाजार की पिंडी गली के बाहर देर शाम सड़क पर अतिक्रमण कर दुकानदारों ने फिर से सामान सजा लिया।

मंगलवार को भी देंगे नोटिस फिर होगी कार्रवाई

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने कहा कि  हम मंगलवार को फिर से दुकानदारों नोटिस जारी करेंगे, जिसे नोटिस दिए गए हैं उन्हें चेतावनी भी दी जाएगी और अगर फिर भी नहीं माने तो बुधवार से मामले दर्ज किए जाएंगे।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!