Move to Jagran APP

शादी कनाडा के लड़के से तय हुई तो लड़की को जबरदस्ती भगा ले गया युवक, लुधियाना में 5 पर केस

लड़की चंडीगढ़ में आईलेट्स कर रही थी। वहां उसकी पहचान गुरमनिंदर सिंह निवासी लखनपुर थाना खमानो के साथ हुई थी। इसके बाद गुरमनिंदर सिंह उसे शादी करने के लिए तंग करने लगा। लड़की की शादी कनाडा में तय हुई तो आरोपित गुरमनिंदर साथियों के साथ उसे जबरन भगा ले गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 04:34 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 04:34 PM (IST)
शादी कनाडा के लड़के से तय हुई तो लड़की को जबरदस्ती भगा ले गया युवक, लुधियाना में 5 पर केस
पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर मुख्य आरोपित गुरमनिंदर सहित पांच पर केस दर्ज किया है। सांकेतिक फोटो

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। नजदीक गांव की लड़की को घर में जबरदस्ती घुस कर पांच लोग हथयार के बल पर उसे अपने साथ ले गए। पुलिस ने लड़की को जबरन भगा ले जाने के आरोप में सभी पर केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि लड़की की मां ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी बेटी चंडीगढ़ में आईलेट्स कर रही थी। वहां उसकी पहचान गुरमनिंदर सिंह निवासी लखनपुर, थाना खमानो, के साथ हुई थी। इसके बाद गुरमनिंदर सिंह उसे शादी करने के लिए तंग करने लगा। कुछ कारण ऐसे बने कि दोनों की शादी नहीं हो सकी और उनकी लड़की की मंगनी लवप्रीत सिंह निवासी कनाडा के साथ हो गई। जब इस बात का पता गुरमनिंदर सिंह को चला तो उसने उनकी बेटी को धमकी देनी शुरू कर दी।

7 मई को वह अपने मामा के लड़के करण सिंह और तीन अज्ञात लोगों के साथ उनके गांव में आ गया। जब वह गुरुद्वारा साहिब जा रहे थे तो उन्होंने कार उनके सामने आकर रोक दी। इसे देखकर लड़की और बेटा वहां से एक घर में चले गए लेकिन गुरमनिंदर सिंह ने दातर दिखाकर बेटी को जबरदस्ती कमरे से निकालकर गाड़ी में बिठा लिया और मौके से फरार हो गया। जब बेटे ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसकी पीठ पर वार कर दिया। लड़की की मां की शिकायत गुरमनिंदर सिंह उसके मामा के लड़के करण सिंह निवासी सोसपुर और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सदर जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.