मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लुधियाना, जेएनएन। एटीएम से पैसे लेने के लिए गए हौजरी कर्मी का कार्ड बदलकर ठगी करने के एक मामले में पुलिस ने करीब आठ माह बाद दो नौसरबाजों पर केस दर्ज किया है। आरोपितों ने उसके अकाउंट में से 39,600 रुपये की नगदी उड़ा ली थी। जनवरी माह के मामले में अब थाना टिब्बा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान डाबा की अमरदास कॉलोनी निवासी हरीश कुमार तथा डाबा के कबीर नगर निवासी रणबीर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने टिब्बा रोड निवासी सुरेश कुमार यादव की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। 14 जनवरी को कमिश्नर पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि वो टी-शर्ट फैक्ट्री में काम करता है। आठ जनवरी को वो सुभाष नगर स्थित एसबीआइ के एटीएम से रुपये निकलवाने के लिए गया था। जहां दोनों आरोपितों ने मदद के बहाने धोखे से उसका कार्ड बदल लिया। जिसकी मदद से उसके अकाउंट में से पहले 20 हजार रुपये निकलवा लिए। इसके बाद 19,600 रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए।

कुलवंत सिंह ने कहा कि मामले की जांच के बाद आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा। दूसरी ओर सुरेश यादव ने कहा कि करीब तीन महीने पहले उसे पता चला कि पुलिस ने एटीएम बदलने वाले गैंग के दो लोगों को पकड़ा है। उसने जब थाना टिब्बा पहुंच कर देखा तो वो दोनों वही थे। मगर पुलिस ने फिर भी उसका केस दर्ज नहीं किया। उसके बाद उन दोनों नौसरबाजों का पुलिस ने क्या किया, उसके बारे में उसे नहीं पता।

उधर, एसएचओ सतपाल सिंह ने कहा कि उन्होंने हाल ही में थाना टिब्बा का चार्ज लिया है। तीन महीने पहले दोनों आरोपितों के पकड़े जाने के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। वो इसकी जांच करा लेंगे। दोनों आरोपितों को भी शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!