Move to Jagran APP

घर में घुस मां और बेटे पर किया हमला, आरोपितों ने महिला के फाड़े कपड़े

जस्सियां रोड के लक्ष्मी नगर इलाके में पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन लोगों घर में घुस कर मां-बेटे पर हमला कर दिया। आरोपितों ने बेटे के सामने महिला के कपड़े फाड़ दिए।

By Edited By: Published: Thu, 02 May 2019 06:30 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 06:30 AM (IST)
घर में घुस मां और बेटे पर किया हमला, आरोपितों ने महिला के फाड़े कपड़े
घर में घुस मां और बेटे पर किया हमला, आरोपितों ने महिला के फाड़े कपड़े

जेएनएन, लुधियाना। जस्सियां रोड के लक्ष्मी नगर इलाके में पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन लोगों ने घर में घुस कर मां-बेटे पर हमला कर दिया। आरोपितों ने बेटे के सामने महिला के कपड़े फाड़ दिए। थाना हैबोवाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। हवलदार कर्मजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान जस्सियां रोड निवासी शिवम वर्मा, सन्नी वर्मा, मोहित वर्मा, निशा वर्मा, कोमल वर्मा तथा अमीशा वर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने लक्ष्मी नगर निवासी विधी सूद की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 11 अप्रैल को आरोपितों ने उसके बेटे वंश सूद को रास्ते में रोक कर उसके साथ मारपीट की। 1

loksabha election banner

2 अप्रैल की शाम 4 बजे आरोपितों ने उनके घर में घुस कर उसके बेटे व उस पर हमला कर दिया। आरोपितों ने नाखूनों से उसके कपड़े फाड़ दिए। उनके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

पैसों के लेनदेन को लेकर दुकान में घुस कर हमला

पैसों के लेन देन को लेकर महिला समेत आधा दर्जन लोगों ने दुकान में घुस कर दुकानदार पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने चूहड़पुर रोड स्थित मिनी ग्रीन वलूआ निवासी मोहित कुमार की शिकायत पर जस्सियां रोड की बोपाराय मार्केट निवासी जसविंदर कौर तथा उसके 5 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि जसविदंर कौर के पास उसकी कमेटी चलती हैं। जिनकी कुछ किश्तें मिस हो गईं। 17 अप्रैल को आरोपित अपने उक्त साथियों के साथ बोपाराय मार्केट स्थित उसकी ज्वेलरी की दुकान पर आई और उस पर हमला कर दिया। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

कैशियर से मारपीट में सरपंच समेत 11 नामजद

रेत लोडिंग की पर्ची का रेट कम न करने पर सरपंच समेत 11 लोगों ने कैशियर पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। थाना लाडोवाल पुलिस ने गांव बसैमी निवासी गुरवीर सिंह की शिकायत पर गांव तलवंडी के सरपंच लवली, मनप्रीत सिंह, गगना तथा उनके 8 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। अपने बयान में उसने बताया कि एयरटेल फार्म के निकट गांव चाहड़ां स्थित व‌र्ल्ड वाइड कंपनी में वो कैशियर का काम करता है। 30 अप्रैल की सुबह आरोपित उसके दफ्तर आए। उसने आरोपितों से कैश वाले कमरे से बाहर जाने के लिए कहा। आरोपित रेत की पर्ची का रेट कम करने को लेकर बहसबाजी करने लगे। उसके विरोध करने पर आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

व्यक्ति पर हमला, बचाने आए भाई की दाड़ी नोची  

गुरपाल नगर इलाके में पुरानी रंजिश के चलते 4 लोगों ने व्यक्ति पर हमला कर दिया। उसे बचाने के लिए आए उसके भाई पर भी आरोपितों ने हमला करके उसकी दाड़ी नोची। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने कोट मंगल सिंह निवासी गुरचरण सिंह की शिकायत पर कुलदीप सिंह, टोनी तथा उनके दो अज्ञात साथियों पर हमला करके उनकी तलाश शुरू की है। अपने बयान में उसने बताया कि गुरपाल नगर में करतार उद्योग के नाम से उसकी फर्म है। 29 अप्रैल को वो मछलियों को दाना डाल कर फर्म से बाहर निकला ही था कि आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। उसे बचाने के लिए जब उसका भाई परमिंदर सिंह वहां आया तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। दोनों के शोर मचाने जब लोगों को जमा होते देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.