जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Murder Case: प्रापर्टी विवाद में भाई के सिर पर गोली मार कर हत्या करने के आरोपित बेकरी कारोबारी द्वारा हत्या में प्रयुक्त किया पिस्तौल चौथे दिन भी पुलिस बरामद नहीं कर सकी। अलबत्ता पुलिस उसके घर में दबिश देकर उसे तीन लाइसेंसी वैपन बरामद किए हैं। इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि उनमें दो राइफल, एक पिस्टल और 5 कारतूस शामिल हैं। उन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है। शनिवार काे भी गोताखोर नहर में पिस्तौल तलाशते रहे, मगर अब तक सफलता नहीं मिली है। आरोपित पलविंदर सिंह का रिमांड खत्म होने पर रविवार उसे फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Fraud In Ludhiana: शादी कर यूके ले जाने का झांसा देकर युवती से 43.25 लाख ठगे, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

प्रापर्टी विवाद की थी छाेटे भाई की हत्या

बता दें कि प्रापर्टी विवाद के चलते पलविंदर सिंह ने बसंत एवेन्यू निवासी अपने छोटे भाई गगनदीप सिंह के सिर पर उस समय गोली मार दी थी, जब गगनदीप सिंह ने उसे अपने घर में डिनर के लिए बुलाया था। आरोपित ने उसी की पिस्तौल से उसकी कनपटी पर गोली मार दी।

यह भी पढ़ें-सुखबीर बादल का विवादित बयान, कहा- कभी भी दरबार साहिब एवं दुर्ग्याणा मंदिर में घुस सकती है बीएसएफ

गगनदीप की पत्नी ने भागकर बचाई थी जान

गगनदीप की पत्नी रूपमीत कौर ने दूसरे कमरे में भाग कर अपनी जान बचाई। वारदात के बाद वह पिस्तौल समेत अपनी कार में सवार होकर वहां से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके उसकी कार को तो बरामद कर लिया। मगर पिस्तौल बरामद करनी अभी बाकी है। पुलिस का कहना है कि हत्या के सभी पहलुओं की जांच जारी है। इस मामले में आराेपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-PowerCut In Ludhiana: लुधियाना के कई इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली, जाने कितने घंटे लगेगा कट

Edited By: Vipin Kumar