लुधियाना, जेएनएन। महानगर में रात के अंधेरे में कहीं भी आना-जाना खतरों से खाली नहीं है। मंगलवार को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने राहगीरों अौर यात्रियों से लूटपाट करने वाले एक गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपित न्यू अमन नगर निवासी अनिल कुमार, स्वरूप नगर निवासी राज कुमार, अमन नगर निवासी जतिंदर, महावीर कालोनी निवासी विशाल भंडारी, साहिल कथोरिया अौर खजूर चौक के नजदीक रहने वाला लखविंदर हैं। पुलिस ने अारोपितों के कब्जे से एक ऑटो, चार मोटरसाइकिल, दस मोबाइल, तीन दातर, एक पेचकस अौर एक सूअा बरामद किया। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने अारोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

थाना सलेम टाबरी में तैनात प्रीतपाल सिंह के मुताबिक जालंधर बाईपास के नजदीक स्थित महाराजा रणजीत सिंह अजायब घर के नजदीक सभी अारोपित बैठक कर लूटपाट की योजना बना रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर छापेमारी कर उन्हें हथियारों समेत गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान अारोपितों ने बताया कि वे रात में राहगीरों व यात्रियों को निशाना बना लूटपाट करते थे। अारोपितों के खिलाफ पहले भी लूटपाट के मामले दर्ज हैं।

ऑटो में बिठाकर बनाते थे यात्रियों को निशाना

अारोपितों ने बताया कि वह नशे के अादी हैं अौर इसकी पूर्ति को लिए वारदातें करते हैं। अारोपित यात्रियों को ऑटो में बिठाने के बाद एक सुनसान जगह पर ले जाते थे। उसके बाद पीछे से मोटर साइकिलों पर सवार होकर गैंग के अन्य सदस्य भी मौके पर जा धमकते थे। फिर, यात्रियों को लूटने के बाद सभी फरार हो जाते थे। पुलिस के मुताबिक अारोपितों से पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!