Move to Jagran APP

पेट्रोल पंपों से कार में तेल डलवाकर भाग जाता था एएसआइ का बेटा, पुलिस ने यूं किया काबू

गांव भोर निवासी अतिंदरपाल सिंह हंबड़ा रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए गया था। पेट्रोल डलवाने के बाद भाग निकला पर कर्मचारियों ने उसे तीन किमी दूर काबू कर लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 10:51 AM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 08:09 PM (IST)
पेट्रोल पंपों से कार में तेल डलवाकर भाग जाता था एएसआइ का बेटा, पुलिस ने यूं किया काबू
पेट्रोल पंपों से कार में तेल डलवाकर भाग जाता था एएसआइ का बेटा, पुलिस ने यूं किया काबू

लुधियाना, जेएनएन। शहर के अलग-अलग पंपों से तेल डलवाकर भागने वाले एएसआई के बेटे को पंप पर काम करने वाले कर्मचारियों ने पीछा कर काबू कर लिया। युवक दोपहर में हंबड़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आया था। उसने पांच सौ का तेल डलवाकर और फिर कारिंद से 1500 रुपये लेकर फरार हो गया। उसे पंप के कर्मियों ने तीन किलोमीटर दूर जाकर पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ थाना पीएयू में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

गांव भोर निवासी अतिंदरपाल सिंह हंबड़ा रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए गया था। उसने अपनी सफेद रंग की स्विफ्ट कार में पांच सौ रुपये का तेल डलवाया और कार से बाहर आकर कर्मचारी को यह कहते हुए 1500 रुपये ले लिए कि उसके पास दो हजार का नोट है। वह अपना पर्स कार में भूल आया है। इस दौरान वह पैसे लिया और कार में बैठ फरार हो गया। कर्मचारी ने जब शोर मचाया तो दूसरे कर्मचारियों ने गाड़ी को उसके पीछे लगाया और सरकारी गर्ल्स कॉलेज के पास जाकर पकड़ लिया। इसके बाद उसे थाना डिवीजन आठ लेकर जाया गया, मगर एरिया पीएयू का होने के कारण उसे वहां भेज दिया गया।

थाना पीएयू में चोरी का मामला दर्ज

आरोपित का पिता एएसआइ है और पिता के कहने से बाहर होने के कारण उसे घर से निकाल दिया गया है। थाना पीएयू प्रभारी मोहन लाल के अनुसार आरोपित के खिलाफ थाना पीएयू में चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

कई पंप मालिकों को थी युवक की तलाश

पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपित पहले भी इस तरह से तेल डलवाकर भागने का आदी है। अब तक वह बीस से पच्चीस पंपों से इस तरह तेल डलवाकर भाग चुका है और पंपों के मालिक उसकी तलाश कर रहे थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.