लुधियाना, जेएनएन। Smuggling In Ludhiana: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से गांजा, हेरोइन व नशीली दवाएं बरामद हुईं। आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें से पूछताछ में बड़े खुलासे हाे सकते हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना central Jail में सीआरपीएफ-पुलिस की सर्च, हवालातियों से मिले छह मोबाइल व दाे सिम

थाना मोती नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घोड़ा कालोनी स्थित न्यू हरिकृष्ण कालोनी में बने सरकारी बाथरूम के पास दबिश देकर एक व्यक्ति को 400 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया। एसआइ रछपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान ताजपुर रोड की ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी गोलू कुमार के रूप में हुई।

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने पुरानी जेल रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर रोक कर एक व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सलेम टाबरी के मोहल्ला न्यू पीरू बंदा की गली नंबर 2 निवासी बलजीत सिंह के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने भाई मन्ना सिंह नगर इलाके में दबिश देकर मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को 100 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ प्रेम लाल ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू कुलदीप नगर की गली नंबर 3 निवासी रविंदर पाल के रूप में हुई।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021