Move to Jagran APP

राधिका गाबा हत्याकांड में बडा़ खुलासा, प्रेमिका के चक्कर में पति ने ही उतारा था मौत के घाट Ludhiana News

राधिका गाबा के पति राकेश गाबा के किसी अन्य महिला से संबंध थे। उसने खुद को तलाकशुदा बताया था और उसकी प्रेमिका भी तलाकशुदा थी।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 05:12 PM (IST)
राधिका गाबा हत्याकांड में बडा़ खुलासा, प्रेमिका के चक्कर में पति ने ही उतारा था मौत के घाट Ludhiana News
राधिका गाबा हत्याकांड में बडा़ खुलासा, प्रेमिका के चक्कर में पति ने ही उतारा था मौत के घाट Ludhiana News

खन्ना, जेएनएन। करीब दो महीने पहले खन्ना के लुधियाना के ताजपुर रोड निवासी महिला राधिका गाबा हत्याकांड में खन्ना पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने राधिका की हत्या के आरोप में उसके पति राकेश कुमार गाबा को ही गिरफ्तार किया है। करीब 2 महीने की माथापच्ची के बाद पुलिस के हाथ यह सफलता लगी है। गौरतलब है कि 29 जुलाई की रात को खन्ना में नेशनल हाइवे पर कार सवार महिला का गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस वक्त पति राकेश ने पुलिस को बताया था कि  रास्ते में शौचालय करने पर रुकने के दौरान लुटेरों ने लूट के लिए राधिका की गोली मार हत्या कर दी और फरार हो गए।

loksabha election banner

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने बताया कि 29 जुलाई की शाम को राकेश गाबा अपनी पत्नी राधिका गाबा को शॉपिंग कराने के बहाने रोपड़ से होते हुए चंडीगढ़ पहुंचा। वापसी पर सरहिंद से लुधियाना जाते समय उसने लिबड़ा के पास ढाबे के नजदीक कार रोकी और अपने पिता मदन लाल के रिवाल्वर से पत्नी के सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद उसने पुलिस को सूचित किए बगैर ही पत्नी को सतगुरू प्रताप सिंह अस्पताल लुधियाना में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने कैसे सुलझाई गुत्थी

इस केस को ट्रेस करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया और एसआईटी की जांच में पति फंस गया। जांच में सामने आया कि गाबा के किसी अन्य महिला के साथ संबंध थे। उसने खुद को तलाकशुदा बताया हुआ था। वहीं उसकी प्रेमिका भी तलाकशुदा थी। हालांकि राकेश की प्रेमिका की मंगनी शैंकी निवासी मुजफ्फरनगर के साथ हो हो चुकी थी। दोनों के बारे में पता चलने पर शैंकी ने फोन पर राकेश और उसके पिता मदन लाल के साथ गाली-गलौज किया। जिसके बाद 26 जुलाई को राकेश अपने पिता की रिवाल्वर लेकर शैंकी को मारने मुजफ्फरनगर पहुंच गया। लेकिन शैंकी उसके हाथ नहीं लगा और वापस लुधियाना लौटने के बाद उसने अपनी पत्नी के कत्ल की साजिश रची।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.