संस, लुधियाना। Smuggling In Ludhianaः  शहर में पुलिस ने तस्करों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पहले मामले में थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने सलेम टाबरी के रहने वाले बिट्टू को शराब के साथ काबू किया। पुलिस के अनुसार 21 जनवरी को उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित शराब तस्करी करता है। जोकि आज घर के बाहर शराब रखकर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर छापामारी की और उसे 12 बोतल शराब के साथ काबू कर लिया।

वहीं दूसरे मामले में थाना कोतवाली की पुलिस ने आरोपित रवि दुबे को शराब के साथ काबू किया। पुलिस के अनुसार उन्होंने आरोपित को भदौड हाउस से माता रानी चौक की ओर पैदल आते हुए काबू किया। जिससे 24 बोतल शराब बरामद हुई। जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं तीसरे मामले में थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने इस्लाम गंज के रहने वाले गुरमीत सिंह को शराब की 12 बोतलों के साथ काबू किया। पुलिस के अनुसार 21 जनवरी को आरोपित अपनी एक्टिवा पर ग्राहकों को शराब सप्लाई करने जा रहा था। इसी दौरान उसे 12 बोतल शराब के साथ काबू किया गया।

थाना जमालपुर की पुलिस ने गांव रामगढ़ के रहने वाले बिक्रमजीत सिंह के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित अपने घर में शराब रखकर बेचता है। पुलिस ने अपनी टीम के साथ मौके पर रेड की तो आरोपित मौके से फरार हो गया। जिसके घर से 15 पेटियां शराब बरामद हुई। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

वहीं  थाना जमालपुर की पुलिस ने मुंडिया कला की रहने वाले रितेश ठाकुर के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित अपने घर के पास खाली प्लाट में शराब रखकर बेच रहा था। सूचना के आधार पर रेड की गई और आरोपित को 5 पेटियां शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

Edited By: Vipin Kumar