लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए नशा तस्करी करते चार लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन, चरस, गांजा तथा शराब बरामद की गई। आरोपितों पर केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन में जुट गई हैं।

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने छावनी मोहल्ला निवासी गाैरव गिल को 200 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चीमा चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया, जब वो ढोलेवाल पुल की और से पैदल चला आ रहा था। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गांव तलवंडी कलां निवासी मलकीत सिंह को पांच ग्राम हेराेइन के साथ काबू किया। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव फतेहपुर मोड़ में दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया।

वहीं थाना हैबोवाल पुलिस ने जस्सियां रोड स्थित सुखदेव सिंह बाजवा की झुग्गियों में रहने वाले सुरेश शाह को 720 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने जस्सियां चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया, जब वो जस्सियां रोड से पैदल चला आ रहा था। थाना हैबोवाल पुलिस ने गांव लादियां खुर्द निवासी रवि गिल को 9 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। उसे तब काबू किया गया वो लादियां चौक से उक्त शराब लेकर जा रहा था।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!