जागरण संवाददाता, लुधियाना। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी का धागा तथा 8 मोबाइल फोन बरामद हुए। उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके वीरवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

थाना दरेसी पुलिस ने फैक्टरी में चोरी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 20 किलो धागा बरामद किया गया। एएसआए संतोख सिंह ने बताया कि उनकी पहचान प्रेम विहार की गली नंबर 1 निवासी सुनील कुमार तथा न्यू शक्ति नगर की गली नंबर 6 निवासी सागर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने माडल ग्राम की प्रताप कालोनी निवासी अमित डाबर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि न्यू शिवपुरी के प्रीतम पुरी में उसकी फैक्टरी है। 27 जून की रात 8 बजे वो किसी काम के लिए बाजार गया था। एक घंटे के बाद जब वो वापस लौटा तो देखा कि 57 किलो धागे के दो बोरे चोरी हो चुके थे। छानबीन के दौरान पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके 20 किलो धागा बरामद कर लिया। संतोख सिंह ने कहा कि बाकी का धागा भी बरामद कराया जाएगा।

थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 8 मोबाइल फोन बरामद किए गए। एएसआई गुरजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान जगराओं पुल से सटी कबीर बस्ती निवासी दीपक कुमार तथा आशु कुमार के रूप में हुई। पुलिस को बुधवार दोपहर बाद गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी की वारदातें करते हैं।

यह भी पढ़ेंः- Sidhu Moose Wala murder: गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को मानसा कोर्ट में आज पेश करेगी पुलिस, सुरक्षा चाक चाैबंद

आज भी वो लोग चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में निकले हैं। सूचना के आधार पर ओवरलाक रोड स्थित तिकोनी पार्क के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गुरजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

Edited By: Deepika