Move to Jagran APP

Loot In Ludhiana: पुलिस ने अपराधियाें पर कसा शिकंजा, लूटपाट और चोर गिराेह के 4 सदस्य गिरफ्तार

Loot In Ludhiana शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। सिटी पुलिस ने वाहन लूटने व चोरी करने वाले 4 लोगों के साथ फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 11:59 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 11:59 AM (IST)
Loot In Ludhiana: पुलिस ने अपराधियाें पर कसा शिकंजा, लूटपाट और चोर गिराेह के 4 सदस्य गिरफ्तार
पुलिस ने वाहन लूटने वाले लोगों के साथ फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले 4 लाेग गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Loot In Ludhiana: पुलिस ने वाहन लूटने व चोरी करने वाले 4 लोगों के साथ फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपित की पुलिस को तलाश है। उनके कब्जे से चोरी की महिंद्रा, स्कूटर, मोटरसाइकिल, साइकिल रेहड़ा तथा स्क्रैप बरामद हुआ। उनके खिलाफ 4 केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

थाना मोती नगर पुलिस ने जबरन लूटी गई महिंद्रा गाड़ी को बरामद करके उसके साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश है। हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान हैबोवाल स्थित जोगिंदर नगर की गली नंबर 5 निवासी भूवनेश कश्यप के रूप में हुई। पुलिस ने शिमला पुरी के सूरज नगर की गली नंबर 7 निवासी प्रभजोत बस्सी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 मई को वो चीमा चौक स्थित एमाजोन कोरियर दफ्तर के बाहर अपनी महिंद्रा जीतो गाड़ी के पास खड़ा था। उसी दौरान वहां आए दो आरोपित जबरदस्ती उसकी गाड़ी छीन की फरार हो गए। कुलदीप सिंह ने कहा कि तफ्तीश के दौरान उक्त आरोपित को गिरफ्तार करके गाड़ी बरामद कर ली। उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है।

थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने चोरी का स्कूटर बेचने के लिए जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से उक्त एक्टिवा स्कूटर नंबर पीबी10एयू 5094 भी बरामद कर लिया गया। एएसआई राधे शाम ने बताया कि उनकी पहचान बहादर के रोड स्थित आजाद नगर निवासी नरिंदर सिंह तथा कोचर मार्केट निवासी राजकुमार के रूप में हुई। दोनों को एमडी पब्लिक स्कूल स्थित 33 फुटा रोड इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया गया।

थाना सदर पुलिस ने चोरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए जा रहे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी का उक्त स्पलेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एचके 3967 भी बरामद कर लिया गया। एएसआई हरदेव सिंह ने बताया कि उसकी पहचान हरिकृष्ण नगर निवासी रमन कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिल गांव स्थित लोहारा पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे गिरफ्तार किया। थाना साहनेवाल पुलिस ने फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से चाेरी के 4 थैले स्क्रैप तथा एक साइकिल रेहड़ा बरामद किया।

एएसआइ हरदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान ढंडारी कलां के प्रेम नगर निवासी शहबाज खान के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित बंद पड़ी फैक्ट्रियों में घुस कर स्क्रैप चोरी करता है। सूचना के आधार पर ईस्टमैन चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.