Move to Jagran APP

लुधियाना में राहगीर का मोबाइल झपटकर भागा बदमाश, पुलिस ने मोटरसाइकिल नंबर की मदद से पकड़ा

लुधियाना के सुनील नगर इलाके में पैदल जा रहे व्यक्ति का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने झपट लिया और फरार हो गया। पुलिस ने उसके मोटरसाइकिल नंबर की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मोटरसाइकिल व झपटा गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 03:07 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 03:07 PM (IST)
लुधियाना में राहगीर का मोबाइल झपटकर भागा बदमाश, पुलिस ने मोटरसाइकिल नंबर की मदद से पकड़ा
लुधियाना पुलिस ने जस्सियां रोड के सुनील नगर इलाके में मोबाइल स्नैचिंग का आरोपित पकड़ लिया है।

लुधियाना, जेएनएन। शहर के जस्सियां रोड के सुनील नगर इलाके में पैदल जा रहे व्यक्ति का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने झपट लिया और फरार हो गया। उसके मोटरसाइकिल नंबर की मदद से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से उसका मोटरसाइकिल व झपटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

आरोपित पर केस दर्ज करके रविवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहा से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई प्रिथी सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हैबोवाल के लक्ष्मी नगर निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने हैबोवाल के आनंद नगर निवासी लाल बिहारी की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 5 जनवरी को वो इलाके के एक मेडिकल स्टाेर की और जा रहा था। उसी दौरान स्पलेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एफएक्स4354 पर आया बदमाश उसके हाथ में पकड़ा ओपो कंपनी का मोबाइल झपटकर फरार हो गया। प्रिथी सिंह ने कहा कि आरटीए दफ्तर की मदद से पुलिस ने आरोपित का पता निकलवा लिया। जिसके बाद उसके घर में दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। उसके खिलाफ पहले भी झपटमारी का एक पर्चा दर्ज है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

---------------------

युवक का मोबाइल झपटा, मोटरसाइकिल नंबर से पहचाना गया

लुधियाना। बहादर के रोड स्थित फांबड़ा रोड इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाश एक युवक को मोबाइल झपट कर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसके मोटरसाइकिल का नंबर नोट करके पुलिस को दे दिया। अब थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने नंबर के आधार पर आरोपित का पता निकाल कर उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआई गुरमुख सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव भट्टियां बेट की चिट्टी कालोनी निवासी शिवम पारचा के रूप में हुई। पुलिस ने नूरवाला रोड स्थित बैंक कालोनी निवासी सुदाम अली की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 22 जनवरी की शाम 07:00 बजे वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर फांबड़ा रोड के सत्संग घर की और हा रहा था। उसी दौरान वहां मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एचएफ 7440 पर आया बदमाश उसके हाथ में पकड़ा मोबाइल फोन झपट कर फरार हो गया। उसके मोटरसाइकिल का नंबर नोट करके पुलिस काे दे दिया गया है। गुरमुख सिंह ने बताया कि आरोपित के घर में दबिश दी गई, मगर वह फरार है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.