Move to Jagran APP

मोबाइल लूट फरार हो रहे झपटमारों को मजदूर ने दिया धक्का, बाइक समेत एक काबू Ludhiana News

मोटरसाइकिल को कमलजीत सिंह निवासी गांव चूहड़वाल चला रहा था जिसे वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और उससे मारपीट भी की।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 03:49 PM (IST)
मोबाइल लूट फरार हो रहे झपटमारों को मजदूर ने दिया धक्का, बाइक समेत एक काबू Ludhiana News
मोबाइल लूट फरार हो रहे झपटमारों को मजदूर ने दिया धक्का, बाइक समेत एक काबू Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। काकोवाल रोड पर तीन लुटेरों ने मजदूर के गले पर दातर रख उसका मोबाइल लूट लिया, जब फरार होने लगे तो पीड़ित ने पीछा कर उन्हें मोटरसाइकिल से गिरा दिया। इसके बाद आरोपितों में से एक काबू किया गया है और बाकी दो फरार हो गए हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

जानकारी देते हुए पीड़ित सन्नी राजबर ने बताया कि वह 19 फरवरी की देर शाम काम निपटाकर घर की तरफ जा रहा था। तभी विशाल कालोनी काकोवाल रोड पर मोटरसाइकिल पर आए तीन युवकों ने उसे रोका और गर्दन पर दात रखकर उससे पैसे और मोबाइल की मांग करने लगे। उसने डर के मारे उन्हें अपना मोबाइल दे दिया। जब वह मोबाइल लेकर फरार होने लगे तो उसने उनका पीछा कर उन्हें धक्का दिया। जिससे तीनों मोटरसाइकिल पर से गिर गए।

मोटरसाइकिल को कमलजीत सिंह निवासी गांव चूहड़वाल चला रहा था, जिसे वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और उससे मारपीट भी की। बाद में उसे पुलिस को सौंपा गया। पूछताछ में उसने अपने दोनों साथियों गगनदीप सिंह निवासी गांव कनेजा और गोपी निवासी जसपाल कालाेनी कनेजा के बारे में बताया। पुलिस ने आरोपितों का मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले लिया है और तीनों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सब इंसपेक्टर अमृतपाल शर्मा के अनुसार कमलजीत सिंह से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि यह तीनों दोस्त हैं और नशे के लिए ही इस तरह की वारदातों को अंजाम देते थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.