लुधियाना, [अशवनी पाहवा]। पिछले दिनों खन्ना से पकड़े गए केएलएफ के दो आंतकियों की गिरफ्तारी और स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए लुधियाना पुलिस को हाई अलर्ट कर दिया गया है। सभी थानों को अपने अपने एरिया के संवेदनशील स्थानों पर विशेष नजर रखने की हिदायत दी है। शनिवार को लुधियाना के पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने खुद शहर के अति संवेदनशील स्थानों पर पहुंचे और सुरक्षा का जायजा लिया। इनमें साहनेवाल स्थित एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड जैसे स्थान प्रमुख थे।

साहनेवाल स्थित लुधियाना एयरपोर्ट पर अफसरों के साथ सुरक्षा का जायजा लेते पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल।

थाना प्रभारियों को अपने इलाकों में गश्त बढ़ाने के आदेश

इस दौरान सीपी राकेश अग्रवाल ने संबंधित थाना प्रभारियों को अपने इलाकों में गश्त बढ़ाने तथा सुरक्षा व्यवस्था को रोजाना जांचने के आदेश दिए। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों लुधियाना के खन्ना से केएलएफ ग्रुप के 2 आंतकियों को गिरफ्तार किया गया था, जिन्होंने शहर में विस्फोट करने की योजना बनाई थी। उधर, पुलिस ने शहर के सभी एंट्री प्वाइंट पर नाके बढ़ा दिए हैं और 24 घंटे पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने को कहा गया है। इन नाकों पर पुलिस दिनभर वाहनों की जांच करती रही। उधर, थाना प्रभारियों ने अपने-अपने इलाके के धार्मिक स्थलों की सुरक्षा का भी जायजा लिया।

लुधियाना रेलवे स्टेशन में शताब्दी में जांच करते पुलिस कर्मी। (जागरण)

जीआरपी ने भी किया डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते के साथ किया निरीक्षण

वही इस दौरान रेलवे स्टेशन पर लुधियाना पुलिस के साथ जीआरपी पुलिस ने भी स्टेशन पर डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते के साथ निरक्षण किया। वही उन्होंने शताब्दी एक्सप्रेस में भी बम निरोधक दस्ते के साथ जांच की। जीआरपी पुलिस ने स्टेशन में दाखिल होने वाले सभी गेटों पर सुरक्षा बढ़ा दी। जहा स्टेशन में आने वाले सभी यात्रियों की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब में बदला मौसम, कई जिलाें में छाए बादल; तीन दिन तक भारी बारिश के आसार

 

Edited By: Vipin Kumar