जागरण संवाददाता लुधियाना। हजूरी बाग कालोनी में पार्किंग ठेकेदार राजा सेखों ने 33 वर्षीय पत्नी नीरू की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बांधकर पंखे से लटका दिया। वह पत्नी की बेवफाई से आहत था। कुछ वर्ष पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

परिवार की मर्जी से हुई थी नीरू की पहली शादी

थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण ने बताया कि महिला के पिता विक्रम सिंह ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि नीरू की पहली शादी परिवार की मर्जी से हुई थी। उससे उसका एक बेटा है। बाद में उसने राजा सेखों के साथ लव मैरिज कर ली। दूसरी शादी से उसके दो बच्चे हैं। पहली शादी से हुआ बेटा अपने ननिहाल में रहता है। राजा कचहरी परिसर में पार्किंग का ठेकेदार है।

नीरू के माता-पिता व रिश्तेदारों लेकर नवांशहर गया

गिरफ्तारी के बाद राजा ने पुलिस को बताया कि एक हफ्ते पहले नीरू घर से 3.75 लाख रुपये लेकर चली गई थी। छानबीन में पता चला कि वह नवांशहर में एक युवक के साथ रह रही है। मंगलवार को वह नीरू के माता-पिता व रिश्तेदारों लेकर नवांशहर गया। नीरू को समझाकर लुधियाना वापस ले आए। शाम करीब पांच बजे उसने नीरू से बात करने का हवाला देते रिश्तेदारों को बाहर कर कमरे को अंदर से बंद कर लिया। उसने 3.75 लाख रुपये के बारे में पूछा क्योंकि वह पैसा पार्किंग ठेकेदार का था। नीरू ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। वह कहने लगी कि उस युवक के बिना वह मर जाएगी। उसका जवाब वह गुस्से में अपना आपा खो बैठा। उसने कहा 'तू क्या मरेगी, ले मैं ही तुझे मार देता हूं। इतना कहकर गला घोंटकर उसे मार दिया।

यह भी पढ़ें-प्यार में धाेखा! ससुरालवालों का 25 लाख खर्च करवा कनाडा गई युवती, फिर पति से ताेड़ा रिश्ता, प्रेमी संग बसाया घर

 

Edited By: Vikas_Kumar