Move to Jagran APP

लुधियाना पैडलर्स क्लब रविवार को आयोजित करेगा स्पेशल राइड, गुरु नानक पब्लिक स्कूल से होगा आगाज

स्व. अंगद सिंह लुधियाना के सबसे यंग एंटरप्रन्योर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन साइक्लिस्ट भी थे। 11 अप्रैल दिन रविवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर दोस्तों ने उनकी याद में एक संडे स्पेशल राइड आयोजित की जाएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 10:59 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 10:59 AM (IST)
लुधियाना पैडलर्स क्लब रविवार को आयोजित करेगा स्पेशल राइड, गुरु नानक पब्लिक स्कूल से होगा आगाज
संडे स्पेशल राइड का आगाज रविवार को सुबह साढे पांच बजे गुरुनानक पब्लिक स्कूल सराभा नगर से होगा। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के यंग एंटरप्रन्योर व शहर के प्रमुख कारपोरेट घराने बिगबेन एक्सपोर्ट के स्व. अंगद सिंह का पिछले साल बीमारी के कारण देहांत हो गया था। वे लुधियाना के सबसे यंग एंटरप्रन्योर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन साइक्लिस्ट भी थे। 11 अप्रैल दिन रविवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर दोस्तों ने उनकी याद में एक संडे स्पेशल राइड आयोजित की जाएगी। इसका आगाज रविवार को सुबह साढे पांच बजे गुरुनानक पब्लिक स्कूल सराभा नगर से होगा। यह ग्रैंड वाक से होते हुए बाड़ेवाल, थ्रीके, झांडे, ललतों कलां, पक्खोवाल रोड, गांव दाद से होते हुए गांव दाद में पीएनबी बैंक के सामने अंगद फार्म हाउस में संपन्न होगी। यहां पर केक कटिंग सैरमनी, ब्रेकफास्ट, साइकलिस्टों का सम्मान और कई सरप्राइज आयोजित किए जाएंगे।

loksabha election banner

यह आयोजन लुधियाना पैडलर्स क्लब, यूनाइटेड सिख वेलफेयर एसोसिएशन और चैंबर ऑफ इंडस्ट्रियल एवं कमर्शियल अंडरटेकिंग की ओर से आयोजित किया जा रहा है। इस राइड के माध्यम से स्वर्गीय अंगद सिंह को याद किया जाएगा। ताकि उनके दिखाए रास्ते पर चलते हुए युवा बेहतर एंटरप्रन्योर बनने के साथ साथ साइकलिंग और अन्य फिटनेस एक्टीविटी के जरिए खुद को फिट रख सकें। इस दौरान कोई भी साइकलिस्ट बिना किसी शुल्क के राइड में भाग ले सकता है।

यह भी पढ़ें - लुधियाना में निजी स्कूल संगठन ने कहा- PSEB से संबंधित स्कूलों के बच्चों से सौतेला व्यवहार ना करें पंजाब सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.