लुधियाना, जागरण संवाददाता। Snatching in Ludhiana: शहर के न्यू शिवाजी नगर के जनकपुरी इलाके में झपटमारों ने बुजुर्ग महिला के गले में पहनी सोने की चेन झपट ली है। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है।

न्यू शिवाजी नगर निवासी 85 वर्षीय महिला बुधवार को घर के बाहर बैठी हुई थी। शाम करीब पौने छह बजे मोटरसाइकिल पर दो युवक वहां आए। पहले उन्होंने महिला के पास रुकने का प्रयास किया, लेकिन पीछे से एक स्कूटर आ गया तो वे आगे निकल गए।

इसके बाद वह दोबारा महिला के पास आते हैं और कुछ समय वहां रुकते हैं। इसके बाद एक युवक पीछे से नीचे उतरता है और महिला को हाथ जोड़कर अभिनंदन करता है। वह पास जाकर महिला के पांव छूता है और फिर उसके गले से सोने की चेन झपट लेता है। इसके बाद वह बाइक पर बैठ फरार हो जाते हैं।

महिला एकदम से सहम गई

घटना के बाद से महिला बेहद सहमी हुई है। सूचना मिलने के बाद एसीपी रमनदीप सिंह भुल्लर और थाना प्रभारी इंसपेक्टर सुखदेव सिंह मौके पर पहुंचे। सीसीटीव फुटेज के मुताबिक दोनों युवकों ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। गाैरतलब है कि शहर में पिछले कुछ समय से स्नैचिंग की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें-मानसिक परेशानी के चलते युवक ने की खुदकुशी

लुधियाना। हैबोवाल इलाके में एक युवक ने मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान 29 वर्षीय लवी शर्मा निवासी सुरजीत कालोनी के रूप में हुई है। जांच अधिकारी एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि लवी शर्मा फ्लेक्स बोर्ड बनाने का काम करता था। उसका एक बच्चा है। परिवार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। पूछने के बावजूद उसने कभी भी किसी को अपनी परेशानी का कारण नहीं बताया।

मंगलवार की रात वह काम से लौटा और अपने कमरे में जाकर उसने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। कुछ समय बाद जब उसकी पत्नी उसके कमरे में दाखिल होने लगी तो कमरा अंदर से बंद था। वह किसी तरह कमरे में दाखिल हुए तो उन्होंने देखा कि लवी पंखे से लटका हुआ था। उन्होंने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि परिवार के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Edited By: Dilbag Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट