Move to Jagran APP

Protest In Ludhiana: पूर्व कैबिनेट मंत्री आशु के घर के बाहर धरने देने पहुंचे सफाई सेवक, मेयर माैके पर पहुंचे

Protest In Ludhiana लुधियाना में सफाइ सेवकाें ने बुधवार काे प्रदर्शन किया। मंगलवार काे जनरल हाउस की बैठक में मुलाजिमों को पक्का करने के प्रस्ताव का पार्षद एवं पूर्व मंत्री आशु की पत्नी ममता आशु ने विरोध किया था।

By Varinder RanaEdited By: Vipin KumarPublished: Wed, 05 Oct 2022 01:05 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 01:05 PM (IST)
Protest In Ludhiana: पूर्व कैबिनेट मंत्री आशु के घर के बाहर धरने देने पहुंचे सफाई सेवक, मेयर माैके पर पहुंचे
Protest In Ludhiana: लुधियाना में सफाइ सेवकाें ने बुधवार काे प्रदर्शन किया। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Protest In Ludhiana: पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के घर के बाहर सफाई सेवक धरना देने पहुंच गए हैं। सफाई सेवकों का कहना है कि मंगलवार काे जनरल हाउस की बैठक में मुलाजिमों को पक्का करने के प्रस्ताव का पार्षद एवं पूर्व मंत्री आशु की पत्नी ममता आशु ने विरोध किया था। जिससे वे आहत हैं इसलिए वह उनका विरोध करने घर पहुंचे हैं।

loksabha election banner

ममता आशु बाेली-प्रस्ताव का विराेध नहीं किया

इस मामले की जानकारी मिलते ही मेयर बलकार संधू खुद मौके पर पहुंचे हैं। वह सफाई सेवकों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। ममता आशु ना दे रहे सफाई से कौन से बातचीत करने के लिए घर से बाहर आई है। ममता आशु का कहना है कि उन्होंने प्रस्ताव का विरोध नहीं किया है वह सिर्फ सूची में मृतकों का नाम शामिल करने का विरोध कर रही थी।। ताकि इसके जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई हो सके।

विधायक गाेगी से हुई थी ममता आशु की तकरार

कर्मचारियों को पक्का करने के प्रस्ताव पर पार्षद ममता आशु ने असहमति जताते हुए कहा कि पहले यह बताया जाए कि पिछली बैठक में पेश की गई सूची में हाउस को गुमराह क्यों किया गया। गलत सूची तैयार करने वाले अधिकारियों पर क्या कार्रवाई की गई। जब तक निगम कमिश्नर की गई कार्रवाई के बारे में नहीं बताएंगी, तब तक प्रस्ताव को लंबित रखा जाए। कर्मचारियों की वेरिफिकेशन करने वाली कमेटी में शामिल दोनों पार्षद सन्नी भल्ला और जय प्रकाश ने हस्ताक्षर नहीं किए हैं। पार्षद जय प्रकाश ने कहा कि उन्होंने सूची पर इसलिए हस्ताक्षर नहीं किए है क्योंकि जोन सी में कई खामियां सामने आई हैं। इस बीच विधायक गुरप्रीत गोगी विरोध में खड़े गए। उन्होंने कहा क्या वे कर्मचारियों को पक्का होने से वंचित रखना चाहते हैं। इस मुद्दे पर ममता आशु और विधायक गोगी के बीच जमकर बहस हुई। आखिर में प्रस्ताव को पास कर दिया गया लेकिन इसमें जांच जारी रखने की शर्त को भी शामिल किया गया।

यह भी पढ़ें-प्यार ने बनाया चाेरः गर्लफ्रेंड काे खुश करने के लिए तैयार किया गिरोह, ढाई महीने में चाेरी की सैकड़ों गाड़ियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.