Move to Jagran APP

बस स्टैंड प्रबंधकों से लुधियाना नगर निगम ने वसूला एक करोड़ का Property Tax

बस अड्डा प्रबंधन ने नगर निगम के असिस्टेंट कमिश्नर कुलप्रीत सिंह को एक करोड़ रुपये का चेक दे दिया है। असिस्टेंट कमिश्नर कुलप्रीत सिंह ने बताया कि बस अड्डा प्रबंधकाें को लगातार नोटिस दिए जा रहे थे। लेकिन उन्होंने टैक्स जमा नहीं करवाया था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 01:34 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 01:34 PM (IST)
बस स्टैंड प्रबंधकों से लुधियाना नगर निगम ने वसूला एक करोड़ का Property Tax
नगर निगम ने प्रापर्टी टैक्स का टारगेट हासिल करने के लिए रिकवरी शुरू कर दी है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। नगर निगम ने प्रापर्टी टैक्स (property tax ) का टारगेट हासिल करने के लिए तेजी के साथ रिकवरी करनी शुरू कर दी। नगर निगम ने सभी सरकारी विभागों को नोटिस जारी कर अपना अपना प्रापर्टी टैक्स जमा करवाने को कह दिया है। नगर निगम ने जिला बस स्टैंड के प्रबंधकों को एक करोड़ रुपये का नोटिस जारी किया था। निगम ने नोटिस में साफ कह दिया था कि अगर बस अड्डा प्रबंधन ने प्रापर्टी टैक्स जमा नहीं करवाया तो बस अड्डे को सील कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना में दर्दनाक वारदात, छेड़छाड़ की शिकायत करने पर युवक ने महिला के दो बच्चों का किया कत्ल; खुद भी फंदे से लटका

शनिवार को बस अड्डा प्रबंधन ने नगर निगम के असिस्टेंट कमिश्नर कुलप्रीत सिंह को एक करोड़ रुपये का चेक दे दिया है। असिस्टेंट कमिश्नर कुलप्रीत सिंह ने बताया कि बस अड्डा प्रबंधकाें को लगातार नोटिस दिए जा रहे थे। लेकिन उन्होंने टैक्स जमा नहीं करवाया था। अब बस अड्डा सील करने का नोटिस दिया तो प्रबंधकों ने टैक्स जमा करवा दिया।

यह भी पढ़ें-Kisan Andolan: MP रवनीत बिट्टू ने राजेवाल की कांग्रेस नेता केपी से नजदीकियाें की फाेटाे की पाेस्ट, सियासी माहाैल गर्माया

जिला परिषद को भी 1.50 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा

उन्होंने बताया कि जिला परिषद को भी 1.50 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा गया है। इसके अलावा डीसी दफ्तर, पुलिस कमिश्नर दफ्तर, माल रोड की सरकारी कोठियां व अन्य सरकारी इमारतों को भी नोटिस दिया गया है। उन्होंने बताया कि नगर निगम कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल ने शहर के सभी विभाग प्रमुखों को भी पत्र लिखकर प्रापर्टी टैक्स जमा करवाने को कहा है। कुलप्रीत सिंह ने बताया कि सरकारी विभागों को भी टैक्स जमा करवाना होता है। कुछ विभाग टैक्स दे रहे हैं जबकि कुछ विभागों पर काफी समय से बकाया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.