Move to Jagran APP

Street Light Scam: लुधियाना सांसद बिट्टू ने निकाली भड़ास, बोले- कैप्टन संधू को नामजद करना राजनीति से प्रेरित

Street Light Scam सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने स्ट्रीट लाइट घोटाले में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कैप्टन संदीप संधू को नामजद करने पर सीएम अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान को घेरा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है।

By Jagran NewsEdited By: DeepikaPublished: Wed, 05 Oct 2022 01:25 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 01:32 PM (IST)
Street Light Scam: लुधियाना सांसद बिट्टू ने निकाली भड़ास, बोले- कैप्टन संधू को नामजद करना राजनीति से प्रेरित
लुधियाना सांसद रवनीत सिंह बिट्टू। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Street Light Scam: सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व विधानसभा दाखा के इंचार्ज कैप्टन संदीप संधू को विजिलेंस की तरफ से स्ट्रीट लाइट घोटाले में नामजद करने पर कड़े शब्दों में निंदा की है। साथ ही इस कार्रवाई को राजनीतिक भावना करार दिया है। बिट्टू ने कांग्रेसियों पर राजनीतिक द्वेष भावना से दर्ज किए जा रहे झूठे मामलों पर चर्चा करते हुए कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है।

prime article banner

पंजाब में खुलेआम हत्याएं कर रहे गैंगस्टर

बिट्टू ने कहा कि पुलिस प्रशासन की मदद से गैंगस्टर खुलेआम हत्याएं कर हिरासत से फरार हो रहे हैं। जेलों से नशे का कारोबार चल रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व सीएम भगवंत मान पंजाब की जनता का ध्यान समस्याओं से भटका कर हिमाचल व गुजरात के चुनाव जीतने के लिए झूठे मामले दर्ज कर वाहवाही लूट रहे हैं। स्ट्रीट लाइट घोटाले में गिरफ्तार अधिकारी के पुलिस कस्टडी में करवाए कबूलनामे के आधार पर कैप्टन संधू को नामजद करना कांग्रेस के प्रति बदले की भावना का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को कानून पर पूरा भरोसा है। अदालत में जाकर यह मामला टिक नहीं पाएगा।

राजनीतिक साजिश ही साबित होगा संधू के खिलाफ मामला

सांसद बिट्टू ने आप संयाेजक केजरीवाल व मुख्यमंत्री को दो टूक शब्दों में कहा कि इससे पहले भी सरकार पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु पर भी इसी तरह के झूठे आराेपाें को आधार बनाकर मामला दर्ज कर चुकी है। मगर वो शख्स अदालत में पहली ही पेशी के दौरान आशु के खिलाफ बयान देने से साफ मुकर गया। अब कैप्टन संदीप संधू पर भी मामला कोर्ट में सुनवाई के दौरान राजनीतिक साजिश ही साबित होगा। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वह बदले की भावना छोड़ पंजाब के विकास की तरफ ध्यान देकर जनता से किए वायदें ईमानदारी से पूरे करें।

यह भी पढ़ें-Ravan Dahan 2022: पंजाब में दशहरे की धूम, इन सात शहराें में सबसे ऊंचे दशानन का होगा दहन

यह भी पढ़ें-प्यार ने बनाया चाेरः गर्लफ्रेंड काे खुश करने के लिए तैयार किया गिरोह, ढाई महीने में चाेरी की सैकड़ों गाड़ियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.