Move to Jagran APP

लोस चुनाव के चलते उद्घाटन कार्यो में जुटे बिट्टू

लोकसभा चुनाव से पहले लोगों के बीच जाकर खुद का आधार बनाने के लिए सांसद रवनीत सिंह बिंट्टू ने छोटे-छोटे विकास कार्यो को लेकर उद्घाटन करने शुरू कर दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 May 2018 08:51 PM (IST)Updated: Sat, 12 May 2018 04:43 PM (IST)
लोस चुनाव के चलते उद्घाटन कार्यो में जुटे बिट्टू
लोस चुनाव के चलते उद्घाटन कार्यो में जुटे बिट्टू

जासं, लुधियाना : लोकसभा चुनाव से पहले लोगों के बीच जाकर खुद का आधार बनाने के लिए सांसद रवनीत सिंह बिंट्टू ने छोटे-छोटे विकास कार्यो को लेकर उद्घाटन करने शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को विधानसभा आत्मनगर में सांसद रवनीत सिंह बिंट्टू, मेयर बलकार सिंह संधू और कांग्रेसी नेताओं के साथ मिलकर लोगों के बीच पहुंचे। उन्होंने 6.99 करोड़ 19 हजार रुपये के विकास कार्यो का उद्घाटन किया, ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले जनता के बीच जाकर जमीनी स्तर पर काम कर सके। सांसद रवनीत सिंह बिंट्टू ने सबसे पहले डी ब्लॉक में 77 लाख की लागत से सड़क की मरम्मत के काम को लेकर उद्घाटन किया। उसके बाद गुरुद्वारा संतोखसर साहब के नजदीक 86 लाख रुपये की लागत से सड़क की मरम्मत की जाएगी। इसके अलावा निर्मल नगर में 84.34 लाख रुपये की लागत से सड़क की मरम्मत होगी। साथ ही दुगरी मुख्य मार्केट फेज-1 और 2 में 84.92 लाख रुपये की लागत से सड़क का काम होगा। वहीं, जवद्दी से पक्खोवाल की सड़क 1.56 करोड़ रुपये में मरम्मत होगी। उधर, पंजाबी बाग में 70 लाख रुपये की लागत से सड़क की मरम्मत होगी। इसी प्रकार गुरु नानक कॉलोनी में 55.83 लाख रुपये से सड़क की मरम्मत की जाएगी। चैत सिंह नगर में 54.10 लाख रुपये की लागत से सड़क निर्माण को लेकर काम होगा। गिल चेक से धूरी रेलवे लाइन दोनों तरफ 31 लाख रुपये की लागत से सड़क पर मरम्मत कार्य होगा।

loksabha election banner

सांसद बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों से वादा किया था कि शहर में सड़कें और बुनियादी सुविधाएं दी जाएंगी। उसी के आधार पर तेजी से विकास कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा की पिछले 10 साल के दौरान आत्म नगर और लुधियाना दक्षिणी विधान सभा क्षेत्रों के विकास की हालत खस्ता थी, लेकिन कांग्रेस सरकार में दोनों हलकों में विकास की झड़ी लगा दी जाएगी। इस मौके पर सीनियर काग्रेसी नेता कमलजीत सिंह कड़वल, दुगरी से पार्षद हरकरणदीप सिंह वैद, जिला यूथ कांग्रेस के उपप्रधान सन्नी कैंथ आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.