लुधियाना, जेएनएन। राहों रोड पर सीवरेज जाम की समस्या का हल निकालने में निगम अफसर पूरी तरह से नाकाम हैं। एक साल बीत जाने के बाद भी राहों रोड पर सीवरेज जाम की समस्या का समाधान नहीं निकला है। पार्षद से लेकर विधायक व मेयर अफसरों की क्लास लगा चुके हैं, लेकिन अफसर लोगों को राहत नहीं दिला सके।

शुक्रवार को विधायक संजय तलवाड़ नगर निगम के जोन डी दफ्तर पहुंचे और उन्होंने राहों रोड के सीवरेज जाम पर अफसरों की क्लास ली। विधायक ने निगम कमिश्नर कंवलप्रीत कौर बराड़ की मौजूदगी में ओएंडएम सेल के अफसरों से पूछा कि वह कब तक राहों रोड के सीवरेज जाम की समस्या को खत्म कर सकते हैं। अफसरों ने विधायक से फिर से 10 से 15 दिन का समय मांगा। जिस पर विधायक ने अफसरों को कहा कि इन दस दिनों में लोगों को सीवरेज जाम की समस्या से निजात मिलनी चाहिए नहीं तो अफसरों की नाकामी से स्थानीय निकाय मंत्री को अवगत करा दिया जाएगा।

राहों रोड पर एक साल से सीवरेज जाम की समस्या चल रही है। सीवरेज जाम की समस्या से निपटने के लिए विधायक संजय तलवाड़ खुद अलग-अलग स्तर पर अफसरों की क्लास लगा चुके हैं। यही नहीं वार्ड नंबर सात की पार्षद व उनके पति नगर निगम कमिश्नर के साथ इस मामले में आमने सामने हो चुके हैं और इस्तीफा देने की धमकी तक दे चुके हैं। लेकिन नतीजा वहीं का वहीं है।

विधायक संजय तलवाड़ ने नगर निगम कमिश्नर को कहा कि आखिर क्या कारण हैं कि वहां सीवरेज की सफाई नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि करीब चार माह से तो मशीनें लगाकर भी सीवरेज की सफाई करवाई जा रही है। उसके बाद भी हल नहीं निकल रहा तो कहीं न कहीं कोई बड़ी दिक्कत है। नगर निगम कमिश्नर कंवलप्रीत कौर बराड़ ने बताया कि अब बस्ती जोधेवाल के पास एक डिस्पोजल लगाया जा रहा है। दस से 15 दिन में डिस्पोजल लगा दिया जाएगा और उसके बाद वहां पर सीवरेज जाम की समस्या से निजात मिल जाएगी। बैठक में एडिशनल कमिश्नर संयम अग्रवाल, एसई रजिंदर सिंह व अन्य अफसर उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!