Move to Jagran APP

ब्लाक समिति चुनाव के लिए अकाली दल ने बजाया बिगुल

शिरोमणि अकाली दल सर्कल माछीवाड़ा की एक मीटिंग एतिहासिक गुरुद्वारा श्री चरन कंवल साहिब में हलका मुख्य सेवक जत्थेदार संता सिंह उमैदपुरी और पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनिया के नेतृत्व में हुई, जिसमें आने वाले ब्लाक समिति चुनाव के लिए नेताओं ने वर्करों को तैयारी करने का न्यौता दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 12:26 PM (IST)
ब्लाक समिति चुनाव के लिए अकाली दल ने बजाया बिगुल
ब्लाक समिति चुनाव के लिए अकाली दल ने बजाया बिगुल

संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब : शिरोमणि अकाली दल सर्कल माछीवाड़ा की एक मीटिंग एतिहासिक गुरुद्वारा श्री चरन कंवल साहिब में हलका मुख्य सेवक जत्थेदार संता सिंह उमैदपुरी और पूर्व विधायक जगजीवन सिंह खीरनिया के नेतृत्व में हुई, जिसमें आने वाले ब्लाक समिति चुनाव के लिए नेताओं ने वर्करों को तैयारी करने का न्यौता दिया। मीटिंग उपरात पत्रकारों से बातचीत करते जत्थेदार संता सिंह उमैदपुर और जगजीवन सिंह खीरनिया ने कहा कि माछीवाड़ा सर्कल के 16 ब्लाक समिति जोन और जिला परिषद सर्कल के चुनाव के लिए पार्टी के मेहनती और योग्य उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा, जिसके लिए एक 11 सदस्य कमेटी का गठन कर दिया गया है और सभी वर्करों के मशविरे के बाद उम्मीदवारों की सूची घोषित की जाएगी। उन्होंने कहा कि ब्लाक समिति चुनाव के लिए हलके के अकाली वर्कर तैयार रहें और गांवों में जाकर काग्रेस सरकार के डेढ़ वर्ष की बुरी कारगुजारी के बारे में लोगों को बताएं। नेताओं ने कहा कि काग्रेस सरकार ने वादा किया था कि गांवों में गरीब लोगों को सस्ता आटा-दाल के साथ घी और चायपत्ती दी जाएगी, परंतु अकाली सरकार समय दी जाती दाल भी बंद कर दी। उमैदपुर और खीरनिया ने कहा कि कुछ ही दिनों में ब्लाक समिति चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची तैयार कर गांवों में चुनाव मुहिम शुरू कर दी जाएगी। इस मौके परमजीत ढिल्लों, बलजिंदर सिंह बबलू, सर्कल जत्थेदार कुलदीप सिंह जातीवाल, हरजीत सिंह शेरिया, हरजतिंदर सिंह बाजवा, शहरी प्रधान जसपाल सिंह जज, मा. उजागर सिंह बैनीपाल, हरबंस सिंह भरथला, पंडित ज्ञान प्रकाश ककराला, अमरीक सिंह हेड़ीया, काबल सिंह अकालगढ़, मनमोहन सिंह खेड़ा, हरदीप सिंह बहिलोलपुर, अमरीक सिंह शेरपुर, प्रिंस मिट्ठेवाल, बलविंदर सिंह जुलफगढ़, महिंदर सिंह ईसापुर, गुरनाम सिंह मंड गौंसगढ़, गुरनाम सिंह मंड गौंसगढ़, गुरदयाल सिंह धुल्लेवाल, चरनजीत सिंह लक्खोवाल, जोगिंद्र सिंह चीमा, अरुण लूथरा, करमजीत सिंह हेड़ीया आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.