जागरण संवाददाता, खन्ना : नए बने थाना सिटी 2 के एसएचओ रजनीश सूद ने संबंधित इलाका पार्षदों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्हें लॉ एंड ऑर्डर कंट्रोल करने के लिए सहयोग मांगा। पार्षदों के साथ इलाके में क्राइम पर काबू पाने करने के लिए विचार-विमर्श किया गया। सूद ने इस दौरान जहां पार्षदों से सुझाव मांगे वहीं उनसे सहयोग की भी अपील की। कहा कि अगर इलाके से पूरी तरह से क्राइम खत्म करना है तो पार्षद उनका सहयोग करें।

एसएचओ सूद ने पार्षदों को किसी भी अपराधिक छवि के व्यक्ति का साथ न देने तथा उनके वार्ड में कहीं भी नशे की बिक्री या किसी भी तरह की अपराधिक गतिविधि होने पर उन्हें सूचित करने की अपील की। इस मौके पार्षदों की ओर से भी अपनी परेशानियों को एसएचओ के साथ साझा किया। पार्षदों ने एसएचओ से इलाके में पीसीआर कर्मियों की नफरी बढ़ाने की मांग करते हुए कुछ खास इलाकों तथा गली मोहल्लों में पुलिस कर्मियों के चक्कर बढ़ाने की मांग की। एसएचओ ने आश्वासन दिया कि वह शहर में क्राइम सुधार को लेकर पुलिस की हरसंभव सहायता करेंगे।

इस मौके पर पार्षद शाम लाल मल्होत्रा ने थाना सिटी 2 कार्यालय के लिए वाटर कूलर तथा पर्दे लगवाने की घोषणा भी की वहीं पार्षद गुरमीत नागपाल ने थाना सिटी 2 कार्यालय के लिए उनकी ओर से आरओ सिस्टम देने को कहा। इस मौके पर पार्षद कविता गुप्ता, पार्षद पति कुलवंत ¨सह, पार्षद सु¨रदर बावा, पार्षद र¨वदर ¨सह बब्बू, पार्षद सुधीर सोनू, पार्षद पति हरजीत ¨सह भाटीया मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!