जागरण संवाददाता, खन्ना : बुधवार को स्थानीय कब्जा फैक्ट्री रोड पर शिवसेना नेताओं और लोगों ने एक व्यक्ति को मांस के साथ पकड़ा। आरोप लगाया कि उसके पास जो मांस है वह गाय का है। मांस का वजन करीब 50 किलो है। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। लेकिन थाना सिटी 2 तथा थाना सदर की पुलिस करीब एक घंटा हदबंदी में ही उलझी रही। फैसला हुआ कि इलाका अब थाना सिटी 2 में आ चुका है जिस पर मामले को हल करने को लेकर डीएसपी खन्ना जग¨वदर ¨सह चीमा तथा थाना सिटी 2 एसएचओ रजनीश सूद मौके पर पहुंचे।

शिवसेना पंजाब जिला प्रधान अवतार मौर्या और उपप्रधान अजय गुप्ता ने बताया कि उनके इलाके में पिछले कई साल से गौ का मांस खुलेआम बिक रहा है। सूचना मिलने पर उन्होंने कब्जा फैक्ट्री रोड पर बेचने आए गाय के मीट के साथ एक व्यक्ति को दबोच लिया और मौके पर पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाना सिटी 2 पहुंचे जहां पशुओं के माहिर सरकारी अस्पताल के डॉक्टर को बुलाया गया। बरामद किए गए मांस का केमिकल सैंपल सील कर उसे जांच के लिए भेजा गया। एसएचओ के मुताबिक अभी पकड़े गए व्यक्ति इमालक मलिक पर धारा 429 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई जांच रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी। मौके पर पहुंचे पशु अस्पताल की टीम ने कहा कि तीन लोगों की टीम बना दी गई है जो जांच करने के बाद रिपोर्ट सौंपेगी जिससे पता चल सकेगा कि मांस किस पशु का है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!