Move to Jagran APP

खन्ना के दो वार्डों में गर्मी में पेयजल को तरस रहे 350 परिवार, पूर्व पार्षदों की अगुआई में की नारेबाजी

पूर्व पार्षद सर्वदीप सिंह कालीराव ने कहा कि क्षेत्र में लगी मोटर का बोर खराब हो गया है। इस कारण ब्रह्मपुरा मोहल्ला राम नगर व बिल्ला वाली छपडी में लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 02:00 PM (IST)
खन्ना के दो वार्डों में गर्मी में पेयजल को तरस रहे 350 परिवार, पूर्व पार्षदों की अगुआई में की नारेबाजी
खन्ना के दो वार्डों में गर्मी में पेयजल को तरस रहे 350 परिवार, पूर्व पार्षदों की अगुआई में की नारेबाजी

खन्ना (लुधियाना), जेएनएन। खन्ना के दो वार्डों के 350 परिवार पिछले 10 दिन से गर्मी की मार के बीच पेयजल को तरस रहे हैं। बार-बार कौंसिल से गुजारिश करने के बावजूद जब कोई हल ना निकला तो आखिरकार मोहल्ले वालों ने खन्ना नगर कौंसिल दफ्तर में शुक्रवार को नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उनकी अगुवाई वार्ड 8 के पूर्व भाजपा पार्षद सर्वदीप सिंह कालीराव और वार्ड 10 से पूर्व पार्षद तलविंदर कौर रोशा ने की। इस दौरान अकाली नेता यादविंदर सिंह यादू भी लोगों के समर्थन में पहुंचे।

loksabha election banner

कालीराव ने बताया कि पहले तो पिछले चार माह से इलाके के लोगों को गंदा पानी कौंसिल भेज रही थी। वाटर सप्लाई में सीवरेज का पानी मिक्स होकर आ रहा था। उसका हल तो नहीं हुआ, लेकिन पिछले दस दिन से वाटर सप्लाई ही बंद है। उन्होंने कहा कि इलाके में लगी मोटर का बोर खराब हो गया है। दोबारा बोर किया नहीं जा रहा। इससे ब्रह्मपुरा मोहल्ला, राम नगर और बिल्ला वाली छपडी इलाके के 350 घरों को पानी नहीं मिल रहा।

कालीराव ने कहा कि लोग अपने आसपास के घरों में लगे सबमर्सिबल से पानी मांग कर गुजारा कर रहे हैं।

उनकी मांग है कि समाधि रोड पर सीवरेज बोर्ड द्वारा लगाई गई मोटर से इन इलाकों में फिलहाल सप्लाई दे जाए। जब बोर हो जाए तो इधर से सप्लाई शुरू कर दी जाए। यादविंदर सिंह यादू ने कहा कि लोगों की समस्याओं को लेकर नगर कौंसिल बेहद लापरवाह है। अगर यही हाल है तो बड़े स्तर पर संघर्ष करेंगे। उधर, ईओ नगर कौंसिल चरनजीत सिंह दफ्तर में नहीं थे। कालीराव ने बताया कि ईओ ने दोपहर बाद मुलाकात कर समस्या का हल निकालने का आश्वासन दिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.