Move to Jagran APP

लुधियाना के खन्ना में नए अध्यक्ष के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजा नगर कौंसिल दफ्तर, आज 3 बजे चुनाव

खन्ना नगर कौंसिल के नए अध्यक्ष के स्वागत के लिए कौंसिल दफ्तर में सफाई का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। कौंसिल के मेन गेट और अंदर रंग बिरंगे झंडे लगाए गए हैं। टाउन हॉल को भी सजाया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 12:46 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 12:46 PM (IST)
लुधियाना के खन्ना में नए अध्यक्ष के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजा नगर कौंसिल दफ्तर, आज 3 बजे चुनाव
खन्ना में नए चेयरमैन के स्वागत के लिए नगर कौंसिल दफ्तर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जागरण

सचिन आनंद, खन्ना। वीरवार दोपहर 3 बजे खन्ना नगर कौंसिल के नए प्रधान और उप प्रधान का चुनाव किया जाना है। इसे लेकर सुबह से ही खन्ना नगर कौंसिल दफ्तर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। नए प्रधान के स्वागत के लिए कौंसिल पूरी तरह से तैयार दिख रही है। 14 फरवरी को हुए खन्ना नगर कौंसिल चुनाव के नतीजे 17 फरवरी को आ गए थे। कांग्रेस के पास स्पष्ट बहुमत भी है, लेकिन पहले सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन देरी से की गई तो उसके बाद स्थानीय स्तर पर इसे लटका दिया गया। इसके चलते दो महीने से अधिक समय बीत जाने के बाद ही प्रधानगी के चुनाव के लिए बैठक रखी जा सकी।

loksabha election banner

नए अध्यक्ष के स्वागत के लिए कौंसिल दफ्तर में सफाई का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। कौंसिल के मेन गेट और अंदर रंग बिरंगे झंडे लगाए गए हैं। टाउन हॉल को भी सजाया गया है। हर कुर्सी के आगे वार्ड नंबर लिखा है जिस पर उस वार्ड के पार्षद बैठेंगे। कौंसिल स्टाफ पूरी तरह से चुस्त-दुरुस्त नजर आ रहा है।

प्रधानगी पर अभी भी सस्पेंस

इस बीच अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित खन्ना नगर कौंसिल की प्रधानगी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। वीरवार सुबह को सियासी हलकों में से आई खबरों के अनुसार वार्ड 18 से हरदीप सिंह नीनू दौड़ में सबसे आगे हैं। दूसरे स्थान पर वार्ड 22 के पार्षद रविंदर सिंह बब्बू और तीसरे स्थान पर वार्ड 28 से पार्षद कमलजीत सिंह लद्दड़ हैं। उप प्रधान पद को लेकर भी कई तरह के कयास जारी है। ब्लाक कांग्रेस प्रधान जतिंदर पाठक इस पद के लिए मजबूत दावेदार हैं।

यह भी पढ़ें - होशियारपुर में महिला की गोली मार कर हत्या, पति के साथ चल रहा था तलाक का केस

यह भी पढ़ें - जानिए, नवजोत सिंह सिद्धू ने किसके लिए ट्विटर पर लिखा- हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.