Move to Jagran APP

विधायक ने अमलोह रोड और फ्लाईओवर का लिया जायजा

खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने रविवार को खन्ना में चल रहे दो बड़े कामों का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 03:29 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 03:29 AM (IST)
विधायक ने अमलोह रोड और फ्लाईओवर का लिया जायजा
विधायक ने अमलोह रोड और फ्लाईओवर का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने रविवार को खन्ना में चल रहे दो बड़े कामों का जायजा लिया। इनमें अमलोह रोड स्थित सीवरेज पाइपलाइन की सुपर सक्कर मशीन की मदद से हो रही सफाई और नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर की मरम्मत का काम शामिल है। उनके साथ खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता, ब्लाक कांग्रेस प्रधान जतिदर पाठक, जिला यूथ कांग्रेस प्रधान अमित तिवारी, पूर्व पार्षद गुरमीत नागपाल, कांग्रेस नेता गौरव विजन गिन्नी, अमरीश कालिया भी थे।

prime article banner

कोटली पहले खन्ना के अमलोह रोड पर गए। उन्होंने वहां चल रहे सीवरेज पाइपलाइन के काम का जायजा लिया। यह काम खन्ना नगर कौंसिल टेंडर से किसी निजी कंपनी से करवा रही है। खन्ना-अमलोह रोड के निर्माण का काम भी इसी सफाई के चलते अधर में लटका है। इस दौरान कोटली ने सफाई कर रही कंपनी के अधिकारियो से भी बात की और उन्हें जल्द काम पूरा करने की हिदायत दी।

इसके बाद वे नेशनल हाईवे फ्लाई ओवर के ऊपर गए और वहां बस स्टैंड के सामने फ्लाईओवर के धंसने के बाद शुरू हुई मरम्मत का जायजा लिया। कोटली ने कहा कि मरम्मत के चलते ट्रैफिक जाम की समस्या खड़ी हो गई है। आने वाले दिनों में शहर में ट्रैफिक उतरने से समस्या और बढ़ेगी। इस कारण मरम्मत का काम युद्धस्तर पर पूरा किया जाए। ताकि लोगों को जाम से निजात मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.