Move to Jagran APP

सीवरेज समस्या को लेकर ईओ से मिली महिलाएं

जागरण संवाददाता, खन्ना खन्ना नगर कौंसिल के ईओ रवनीत ¨सह से वीरवार को वार्ड 17 और 18 की महिलाएं ने

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Feb 2018 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2018 03:01 AM (IST)
सीवरेज समस्या को लेकर ईओ से मिली महिलाएं
सीवरेज समस्या को लेकर ईओ से मिली महिलाएं

जागरण संवाददाता, खन्ना

loksabha election banner

खन्ना नगर कौंसिल के ईओ रवनीत ¨सह से वीरवार को वार्ड 17 और 18 की महिलाएं ने मुलाकात करके इलाके में सीवरेज की विकराल होती समस्या से अवगत कराया। महिलाओं ने इस दौरान एक ज्ञापन भी ईओ को सौंपा। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस प्रधान ज¨तदर पाठक भी मौजूद थे। महिलाओं ने विस्तार से अपने इलाके की इस बड़ी समस्या के बारे में ईओ को बताया और जल्द हल करने की मांग की।

ज्ञापन में महिलाओं ने कहा कि वे खन्ना नगर कौंसिल की हद में रहते हैं और उनके इलाके में सीवरेज की समस्या लंबे समय से है। गलियों में गंदा पानी भरा रहता है। इससे गुजरने तक में मुश्किल होती है। जलभराव के कारण घरों के बाहर गड्ढे बन गए हैं। छोटे-छोटे हादसे रोज की बात हो गई है। जलभराव के कारण बीमारी फैलने का खतरा भी बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल से लेकर सरकार के प्रतिनिधियों को अपनी यह समस्या वे बता चुकी हैं, लेकिन कोई हल नहीं हो रहा। उन्होंने चुनाव के दौरान किए वादों को पूरा करने की मांग की। ईओ ने समस्या के जल्द हल का आश्वासन दिया। ब्लॉक कांग्रेस प्रधान ज¨तदर पाठ ने कहा कि वे 4 महीने की मोहलत उन्हें दे दें। इस दरम्यान उनकी समस्या का हल कर दिया जाएगा। इस मौके पर परमजीत ¨सह, प्रदीप कौर, हर¨जदर ¨सह, लवप्रीत कौर, रू¨पदर कौर, अमरजीत कौर, गुरमेल कौर, करम ¨सह, जस¨वदर कौर भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.