Move to Jagran APP

कोटली की रिश्तेदार रानी कैप्टन की पार्टी में शामिल

कैबिनेट मंत्री और खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली की नजदीकी रिश्तेदार और पूर्व मंत्री करम सिंह गिल की बेटी रानी रमणीक कौर सोमवार को कैप्टन अमरिदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस में शामिल हो गई। रानी पिछले कुछ समय से खन्ना की सियासत में सरगर्म हुई थी और वे खन्ना से विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 09:35 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 09:35 PM (IST)
कोटली की रिश्तेदार रानी कैप्टन की पार्टी में शामिल
कोटली की रिश्तेदार रानी कैप्टन की पार्टी में शामिल

जागरण संवाददाता, खन्ना : कैबिनेट मंत्री और खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली की नजदीकी रिश्तेदार और पूर्व मंत्री करम सिंह गिल की बेटी रानी रमणीक कौर सोमवार को कैप्टन अमरिदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस में शामिल हो गई। रानी पिछले कुछ समय से खन्ना की सियासत में सरगर्म हुई थी और वे खन्ना से विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं।

loksabha election banner

रानी के इस पैंतरे से कोटली के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है। रानी ने चंडीगढ़ के सेक्टर नौ स्थित पंजाब लोक कांग्रेस के दफ्तर में पहुंच कर सोमवार को पार्टी की सदस्यता ली। कैप्टन अमरिदर सिंह और उनकी बेटी जयइंद्र कौर ने उनका स्वागत किया। उनके साथ पुराने कांग्रेसी नेता शशीव‌र्द्धन भी कैप्टन से मिले और उन्हें शुभकामनाएं दी। रानी के इस सियासी कदम के बाद कांग्रेस के टकसाली वोटों में सेंधमारी की आशंका पार्टी को सताने लगी है।

पिता की सोच पर पहरा दूंगी : रानी

रानी रमणीक कौर ने कहा कि पंजाब लोक कांग्रेस से जुड़कर वे सम्मानित महसूस कर रही हैं। खन्ना शहर की बेटी होने के नाते वे हमेशा खन्ना हलका, पंजाब, पंजाबियत को समाज की सेवा निभाने की सोच रखती रही हैं। वे अपने पिता के खन्ना को माडल और विकसित शहर बनाने के सपने को सच करने के लिए उनकी सोच पर पहरा देंगीं। पार्टी द्वारा दी जाने वाली हर जिम्मेदारी को वे निभाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.