Move to Jagran APP

सड़कें खोदकर अधूरा छोड़ा काम, वाहन चालक व लोग हो रहे परेशान Ludhiana News

बांसल ने नगर कौंसिल से मांग की है कि शहर की सड़कों व गलियों के किए काम का पूरा विवरण सूचना बोर्ड लगा कर सार्वजनिक किया जाना चाहिए।

By Edited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 05:00 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 10:12 AM (IST)
सड़कें खोदकर अधूरा छोड़ा काम, वाहन चालक व लोग हो रहे परेशान Ludhiana News
सड़कें खोदकर अधूरा छोड़ा काम, वाहन चालक व लोग हो रहे परेशान Ludhiana News

खन्ना, जेएनएन।  खन्ना नगर कौंसिल के ठेकेदारों ने टेंडर के जरिये विकास के काम तो ले लिए, लेकिन अब शहर में कईं जगह पर सड़कों को खोदकर उन्हें अधूरा छोड़ दिया है। इससे शहरवासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा नगर कौंसिल के पास फंडों की कमी के कारण हो रहा है, लेकिन झूठा विकास दिखाने के लिए काम शुरू कर अधूरे छोड़े जा रहे हैं।

loksabha election banner

खन्ना के लोक सेवा क्लब के प्रधान पीडी बांसल ने यह आरोप लगाए हैं। बांसल ने कहा कि एक तरफ तो नगर कौंसिल वित्तीय संकट में घिरी होने के कारण अपने कर्मचारियों को वेतन भी समय पर नहीं दे सकती और दूसरी तरफ शहर की अच्छी भली सड़कों को उखाड़ कर टाइल्स लगाने के लिए करोड़ों रुपए के टेंडर लगा दिए गए। बांसल के मुताबिक खन्ना-खुर्द रोड, गौशाला रोड, खटीका चौंक समेत शहर की अन्य कई मुख्य सड़कें इकट्ठे ही उखाड़ दी गई हैं।

सूचना बोर्ड लगाए जाएं

बांसल ने नगर कौंसिल से मांग की है कि शहर की सड़कों व गलियों के किए काम का पूरा विवरण सूचना बोर्ड लगा कर सार्वजनिक किया जाना चाहिए। इस पर काम करने वाले ठेकेदार का विवरण, काम शुरू और खत्म करने की तारी़ख, कुल लागत, किए काम की मियाद और इस्तेमाल किये गए मीटीरियल का पैमाना दर्ज हो। बांसल ने कहा कि अगर नगर कौंसिल और ठेकेदारों ने लोगों की परेशानी को समझते हुए अधूरे पड़े सड़कों के काम प्राथमिकता पर पूरा न करवाया तो ठेकेदारों और प्रशासन के खिलाफ मुख्य मंत्री पंजाब की वेबसाइट पर शिकायत की जाएगी। इस अवसर पर महासचिव तारा चंद, कोषाध्यक्ष दिलप्रीत सिंह, मुख्य सलाहकार बलदेव शर्मा, प्रेस सचिव अवतार सिंह मान, जगदीप सिंह, नवजीत सिंह, कौशल कुमार भी उपस्थित थे।

न काम रूके हैं और न ही फंड की कमी : मेहता

खन्ना नगर कौंसिल प्रधान विकास मेहता ने कहा कि कोई भी काम रुका हुआ नहीं है। जब कोई विकास का काम शुरू होता है तो उसमें वक्त भी लगता है और लोगों को थोड़ी परेशानी भी होती है। नगर कौंसिल के पास विकास के लिए फंड की कोई कमी नहीं है। ठेकेदारों की पेमेंट लगातार की जा रही है। इस संबंधी किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.