जागरण संवाददाता, खन्ना : सोमवार को डीआइजी लुधियाना रेंज रणबीर ¨सह खटड़ा खन्ना पहुंचे ओर एसएसपी खन्ना नवजोत ¨सह माहल की अध्यक्षता में स्थानीय पुलिस लाइन में आयोजित समारोह में पुलिस कर्मियों से रूबरू हुए और उनकी हौसलाफजाई करने के साथ समस्याएं भी सुनीं।

पुलिस जिला खन्ना के अधीन पड़ते सभी थानाध्यक्षों, पुलिस अधिकारियों तथा कर्मचारियों से निजी तौर पर बातचीत कर जहां उनका हालचाल जाना वहीं उनकी समस्याओं पर भी खुलकर विचार किया तथा उनकी परेशानियों को सुना। अच्छा काम करने वाले पुलिस अधिकारियों को सम्मानित भी किया गया।

डीआईजी खटड़ा ने पुलिस जिला खन्ना के एसएसपी के नेतृत्व में पूरी पुलिस टीम की ओर से किए जा रहे कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि एसएसपी माहल की ओर से मात्र 14 माह में 13 ब्लाइंड मर्डरों की गुत्थी सुलझाना, टारगेट किलर अपराधियों को काबू करना, विभिन्न मामलों में वांछित 257 भगौड़ों को काबू करने, एनडीपीएस एक्ट के तहत भारी मात्रा में बरामदगी करने, अंतृराष्ट्रीय स्तर पर नशे का व्यापार करने वालों को काबू करने सहित अन्य किए गए कार्य सराहनीय हैं।

खटड़ा ने पुलिस कर्मचारियों तथा अधिकारियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने, आम पब्लिक से नजदीकी बढ़ाने, अपनी ड्यूटी पूरी मेहनत और इमानदारी के साथ निभाते हुए अपने फर्ज पर चलने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर डीआईजी लुधियाना रणबीर ¨सह खटड़ा की ओर से पुलिस लाइन में कर्मचारियों की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए मल्टीपर्पज फिटनेस जिम का उद्घाटन भी किया। उन्होंने पुलिस जिला खन्ना के अधीन पड़ते थानों तथा ¨वगों को वेलफेयर फंड में से स्टील की अलमारियां, कुर्सियां, टी-सेट, जेनरेटर, वाटर कूलर सहित अन्य जरूरी सामान भी भेंट किया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!