Move to Jagran APP

यूपी से ला रहे थे डीएफएसओ बरनाला के लिए दो किलो अफीम

खन्ना पुलिस ने अफीम की उत्तर प्रदेश से तस्करी कर पंजाब लाने के एक मामले में बरनाला के जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी (डीएफएसओ) जस¨वदर ¨सह को नामजद किया है। मामले में गत 14 सितंबर को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो लोगों को काबू किया है। उसने पूछताछ के बाद ही यह खुलासा हुआ कि आरोपित पकड़ी गई दो किलो अफीम डीएफएसओ जस¨वदर ¨सह के लिए लाए थे। अब जस¨वदर ¨सह ने उस अफीम का क्या करना था यह खुलासा नहीं हुआ है। जस¨वदर ¨सह अंतरिम जमानत पर बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 07:33 PM (IST)
यूपी से ला रहे थे डीएफएसओ बरनाला के लिए दो किलो अफीम
यूपी से ला रहे थे डीएफएसओ बरनाला के लिए दो किलो अफीम

फोटो : 25 जाल-200

loksabha election banner

--सीआइए स्टाफ और सदर थाना पुलिस खन्ना ने 14 सितंबर को अफीम समेत पकड़े थे यूपी के दो लोग, पूछताछ में हुआ खुलासा जासं, खन्ना: पुलिस ने उत्तर प्रदेश से अफीम की तस्करी कर पंजाब लाने के मामले में बरनाला के जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी (डीएफएसओ) जस¨वदर ¨सह को नामजद किया है। इस मामले में 14 सितंबर को पुलिस ने उत्तर प्रदेश निवासी दो लोगों को काबू किया था। पूछताछ में आरोपितों ने खुलासा किया था कि वे दो किलो अफीम डीएफएसओ जस¨वदर ¨सह के लिए लाए थे। जस¨वदर ¨सह अंतरिम जमानत पर बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि खन्ना सीआइए स्टाफ और सदर थाना पुलिस ने 14 सितंबर को प्रिस्टाइन मॉल के पास नाके पर बोलेरो गाड़ी से दो किलो अफीम बरामद कर र¨वदर ¨सह यादव निवासी धर्मपुरा हाफीजगढ़, बरेली और अनीश निवासी बीसलपुर रोड, न्यू बस्ती, फरीदपुर, बरेली को गिरफ्तार किया था।

आरोपितों ने बताया था कि वे समराला के बोंदली निवासी जस¨वदर ¨सह के लिए उक्त अफीम लेकर जा रहे थे। आरोपितों ने जस¨वदर का फोन नंबर भी पुलिस को दे दिया था। पुलिस ने जस¨वदर के बारे में जांच शुरू की तो पता चला कि वह खाद्य आपूर्ति विभाग में डीएफएसओ है और इन दिनों बरनाला में तैनात है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाक्स

सीआइए इंचार्ज ने की पुष्टि

खन्ना के सीआइए इंचार्ज बल¨जदर ¨सह ने कहा कि डीएफएसओ बरनाला जस¨वदर ¨सह को एनडीपीएस के मामले में नामजद किया गया है। आरोपित ने अंतरिम जमानत ले ली है। कानून के अनुसार अगली कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.