जागरण संवाददाता, खन्ना : साई म¨दर के सुपरवाइजर बल¨जदर ¨सह का एटीएम बदलकर ठग ने उनके खाते से 45 हजार रुपये चुरा लिए। ठगी से दुखी बल¨जदर ने बताया कि उसने अपनी बेटी को पढ़ाई के लिए कनाडा भेजना है जिसके लिए वह अपने रिश्तेदारों से मदद मांग कर पैसे जमा कर रहे हैं। उसने अपने चाचा जो केरल में रहते हैं से मदद मांगी। उन्होंने 50 हजार रुपये खाते में ट्रांसफर कर दिए।

बल¨जदर ¨सह के मुताबिक सोमवार जब वह मंदिर में काम खत्म करके अपने नई आबादी स्थित घर की ओर जा रहा था तो अमलोह रोड पर एएस कॉलेज के सामने एटीएम से दो हजार रुपये निकलवाने के लिए रुका। जहां दो हजार रुपये फीड करके वह एटीएम से पैसे निकालने का प्रयास कर रहा था। दो तीन बार प्रयास करने के बाद भी पैसे नहीं निकले। पीछे से आए एक 25 साल के लड़के ने कहा कि वह उसकी मदद कर देता है और कुछ प्रयास और बल¨जदर का पिन कोड देखने के बाद कह दिया कि पैसे नहीं निकल रहे। उसने बल¨जदर को कोई दूसरा कार्ड थमा दिया।

बल¨जदर ¨सह ने बताया कि वह अभी बैंक से निकलकर किताब बाजार ही पहुंचा था कि उसे खाते से पैसे निकलने का मैसेज आया। बल¨जदर ¨सह जैसे ही बैंक पहुंचे तो बैंक अधिकारियों ने बताया कि उनके खाते से 45 हजार रुपये निकले है। जिसमें 40 हजार रुपये कैश और पांच हजार रुपये किसी रणधीर ¨सह के नाम पर ट्रांसफर किए गए हैं। बल¨जदर ¨सह ने इसकी सूचना थाना सिटी खन्ना को दी।

एसएचओ थाना सिटी 2 रजनीश सूद ने एएसआई अवतार अली को बैंक भेजा। बल¨जदर ¨सह ने कहा कि जब उन्होंने बैंक अधिकारियों से सीसीटीवी फुटेज दिखाने को कहा तो उन्होंने कहा कि पहले एफआईआर दर्ज करवाओ जिसके बाद फुटेज दिखाई जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!