जागरण संवाददाता, खन्ना : गत दिवस वार्ड 5 की अकाली महिला पार्षद रीटा रानी के साथ इलाके के पूर्व कांग्रेसी पार्षद कृष्णपाल तथा उसके परिजनों द्वारा गाली गलौज की गई। इस गंभीर मामले ने बुधवार को तूल पकड़ लिया। अकाली नेताओं ने बुधवार को रीटा रानी के समर्थन में आते हुए कांग्रेसी पूर्व पार्षद की निदा की। इसके साथ ही एक शिकायत खन्ना पुलिस और नगर कौंसिल को सौंप कर कार्रवाई की मांग की गई है।

अकाली नेता यादविदर सिंह यादू ने रीटा रानी के समर्थन में प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि अगर जल्दी इंसाफ नहीं मिला तो अकाली नेता और पार्षद पुलिस थाने और नगर कौंसिल दफ्तर में धरना देंगें। यादू ने कहा कि कृष्णपाल ने पिछले पांच साल में इलाके का विनाश ही किया है। सारा इलाका खोदा हुआ है, जिसके चलते रोजाना कोई न कोई हादसा इस सड़क पर हो रहा है।

उन्होंने बताया कि खस्ताहाल रोड के चलते इलाके में लगातार हादसे हो रहे हैं और लोग घायल हो रहे हैं। दो महिलाओं की रीढ़ की हड्डी पर चोट आ चुकी है। अकाली नेताओं ने प्रशासन से अपील करते हुए कहा कि अगर आगामी 24 घंटे के अंदर पार्षद रीटा रानी को इंसाफ ना मिला तो वह धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर हो जाएंगे। उधर, कृष्णपाल ने सभी आरोपों को नकारते हुए किसी भी तरह की गाली-गलौच से इंकार किया है। इस अवसर पर पार्षद सर्वदीप सिंह कालीराव, एडवोकेट जतिदरपाल सिंह, भावाधास तहसील प्रधान बलराम बालू, हरजीत सिंह भाटिया, बलवंत सिंह लोहट, राजिदर सिंह भी मौजूद रहे।

Edited By: Jagran