Move to Jagran APP

कोरोना काल में लगातार राहत के लिए पीएम का आभार : छाहड़िया

कोरोना काल मे जनता को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है। इसके लिए केंद्र सरकार ने कई तरह की घोषणाएं कर देश को नई स्फूर्ति दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 08:23 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 08:23 PM (IST)
कोरोना काल में लगातार राहत के लिए पीएम का आभार : छाहड़िया
कोरोना काल में लगातार राहत के लिए पीएम का आभार : छाहड़िया

जागरण संवाददाता, खन्ना : कोरोना काल मे जनता को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है। इसके लिए केंद्र सरकार ने कई तरह की घोषणाएं कर देश को नई स्फूर्ति दी है। इसके लिए भाजपा पंजाब की कोरोना हेल्पलाइन व सेवा ही संगठन के संयोजक प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुज छाहड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है। इसके साथ ही देश में दुष्प्रचार फैलाने वालों को सीख लेने का परामर्श भी दिया है।

loksabha election banner

छाहड़िया ने कहा कि मोदी सरकार ने ताजा बड़ी घोषणा में 18 साल से ऊपर के सभी देशवासियों के लिए मुफ्त वैक्सीन टीकाकरण की घोषणा की है, जिसका स्वागत है। इसके साथ ही गरीब परिवार के हर सदस्य को पांच किलो महीने के हिसाब से दीवाली तक मुफ्त अनाज की घोषणा बड़ा राहत वाला कदम है। इससे पहले कोरोना से अनाथ हुए बच्चों के मुफ्त पढ़ाई, मुफ्त स्वास्थ्य बीमा, कारोबार के लिए राशि उच्च शिक्षा के लिए लोन की घोषणा से जनता का मोदी सरकार में विश्वास बढ़ा है।

छाहड़िया के अनुसार बारहवीं के छात्रों की सेहत की चिता करते हुए परीक्षा रद करने से माता-पिता की चिता खत्म की है। इससे पहले केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा पंजाब के लिए 205 करोड़ रुपए जारी किए गए थे जोकि पंजाब के गांव के लोगों के कोरोना चेकअप, प्राथमिक दवाई आदि पर खर्च होने थे। छाहड़िया ने कहा कि इन सभी कदमों से साबित हुआ है कि भाजपा सरकार महामारी में भी देश को हर जरूरी राहत उपलब्ध कराने में सफल हुई है। इसके साथ ही विपक्ष द्वारा रोजाना किये जाने वाले दुष्प्रचार को भी उचित जवाब है। कांग्रेस को जनता को पूरा राशन उपलब्ध कराना चाहिए क्योंकि रोजाना ही राशन की बाँट में चोरी की खबरें आ रही हैं। -------------------------------

सचिन आनंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.