जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को सोमवार को खन्ना में म•ाबूती मिली। भाजपा के टिकट पर लगातार दो बार पार्षद का चुनाव लड़ चुके वाल्मीकि समाज के नेता राजकुमार राजी ने सोमवार को कांग्रेस में शामिल होने का एलान कर दिया। विधायक गुरकीरत सिंह कोटली और ब्लाक कांग्रेस के प्रधान जतिदर पाठक ने उनका स्वागत किया। राजकुमार राजी के साथ करीब 150 समर्थकों ने भी कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया। इसके साथ ही नगर कौंसिल चुनाव में कांग्रेस छोड़ कर अकाली दल में गए विक्की बालू भी वापिस कांग्रेस में शामिल हो गए।

कोटली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियां हमेशा ही जनहित की रही हैं। इसी कारण लोग अन्य दलों को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। पाठक ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का हर तरह से सम्मान किया जाएगा।

शामिल होने वालों में राजन कुमार राजपूत, मनप्रीत मनी, मंगत राम, सोम पंडित, राम टैंट, राकेश कुमार, सुनील बग्गण, विजय कुमार, हैप्पी, गगन, शकुंतला देवी, नीलम रानी, नीमो, पूनम, रजनी, सुमित जस्सल शामिल हैं। इस मौके पर खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता, पार्षद गिन्नी विजन, पार्षद रविदर सिंह बब्बू, पार्षद अमरीश कालिया, चंदन सिंह नेगी, तरूण बालू, दलजीत कुमार, विकास कपूर भी उपस्थित थे।

Edited By: Jagran