जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना सिटी-2 पुलिस ने प्रतिबंधित दवाओं की तस्करी के एक नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर उनसे भारी मात्रा में प्रतिबंधित गोलियां बरामद की हैं। इनके खिलाफ सिटी 2 थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार एसआइ अमरीक सिंह की अगुआई में पुलिस टीम प्रिस्टाइन माल के पास हाईवे पर नाके पर मौजूद थी। उस दौरान एक कार को रोका गया, जिसमें चार लोग सवार थे। उनकी पहचान गुरजीत सिंह, इंद्रजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह और जसवीर सिंह के रूप में हुई। ये चारों लोग नवांशहर के थाना मुकंदपुर के अधीन आते गांव झिंगड़ा के रहने वाले हैं। कार की तलाशी लेने पर उसमें से एक बैग में 45 हजार प्रतिबंधित गोलियां व 15 शीशी प्रतिबंधित सिरप बरामद किए गए। चारों से पूछताछ जारी है।

------

पिस्तौल व कारतूस समेत दो काबू

जागरण संवाददाता, पायल (खन्ना) : पुलिस जिला खन्ना की पायल थाना पुलिस ने दो लोगों को अवैध पिस्तौल व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। इनकी पहचान इंद्रजीत सिंह निवासी अकबरपुर छन्ना, थाना अहमदगढ़, जिला संगरूर और प्रदीप सिंह निवासी दुलची माजरा, थाना सिंह भगवंतपुरा, जिला रूपनगर के रूप में हुई है। थानेदार सुखविदर पाल सिंह पुलिस टीम के साथ टी प्वाईंट रोड पर मौजूद थे। एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को रोक कर शक के आधार पर तलाशी ली गई तो उनसे एक 32 बोर पिस्तौल और एक कारतूस मिला। इनसे पूछताछ जारी है।

Edited By: Jagran