संवाद सहयोगी, जगराओं : शहर के मुख्य बाजार सुभाष गेट के साथ मोहल्ले में दिन-दिहाड़े नकाबपोश लुटेरे महिला से 70 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। हालांकि मामला कुछ संदिग्ध लग रहा है। क्योंकि महिला का कहना है कि छीने गए बैग में 70 हजार रुपये थे जबकि पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया है कि बैंक से महिला ने 2600 रुपये निकलवाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उधर घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी प्रभजीत कौर, थाना सिटी के प्रभारी इंदरजीत सिंह, बस अड्डा पुलिस चौकी के प्रभारी सुखबेग सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां आसपास के लोगों, महिला के पति सतपाल सिंह के अलावा महिला उर्मिला देवी से भी पूछताछ की और क्षेत्र में शिव मंदिर के अलावा अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की। थाना सिटी के प्रभारी इंदरजीत सिंह ने बताया कि महिला उर्मिला देवी पत्नी सतपाल सिंह निवासी मोहल्ला लप्पेशाह चौक जगराओं ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने बेटे के साथ एक्टिवा पर सुभाष गेट के नजदीक सेंट्रल बैंक की ब्रांच से घर लौट रही थी। रास्ते में उनके पीछे आए मोटरसाइकिल सवार दो युवक जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था, ने झपट्टा मारकर उसका पैसे वाला बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में 70 हजार रुपये थे। बैंक से जांच की तो पता चला महिला ने निकलवाए 2600 रुपये

थाना सिटी के प्रभारी इंदरजीत सिंह ने बताया कि महिला उर्मिला देवी ने दी शिकायत में कहा है कि लुटेरे जो बैग छीनकर ले गए हैं, उसमें 70 हजार रुपये थे। जबकि पुलिस ने सेंट्रल बैंक से पड़ताल करवाई तो पता चला कि महिला ने बैंक से 2600 रुपये निकलवाए थे। फिलहाल मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

By Jagran