जेएनएन, जगराओं। मौसम का मिजाज बदलने से शुक्रवार को बारिश होने से जहां एक तरफ चुनाव प्रचार प्रभावित हुआ, वहीं दूसरी तरफ जनजीवन पर भी इसका काफी असर पड़ा। बारिश के बाद सड़कों पर पानी खड़ा गया, जिससे लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। जगराओं कोर्ट काम्पलेक्स और अफसर क्लब रोड पूरी तरह से पानी में डूब गया है। वहीं जगराओं की तहसील रोड, सिविल अस्पताल के बाहर, मलक रोड, झांसी रानी चौक, सदन बिल्डिंग रोड, कमल चौक, पांच नंबर चुंगी, पुरानी दाना मंडी, सब्जी मंडी, रायकोट रोड, साइंस कॉलेज के बाहर बारिश का पानी भरा पड़ा है। करीब 45 मिनट तक हुई भारी बारिश ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चुनाव प्रचार की गति को भी बहुत धीमा कर दिया था।

सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

जगराओं निवासी जसप्रीत सिंह चितकारा ने सोशल मीडिया पर बारिश के पानी से डूबे जगराओं की पोस्ट डाली। जगराओं में बारिश के जलप्रभाव को देख इलाका वासियों ने सोशल मीडिया पोस्ट डाली कि जो भी  पार्टी यह कहती है कि मैंने जगराओं में बहुत विकास किया। वह पार्टी या उसके प्रतिनिधि जल्दी से जल्दी झांसी रानी चौक, सदन मार्केट व पुरानी सब्जी मंडी में जल्दी से पहुंचने की कृपा करें। आपकी या आपकी पार्टी की ओर से किया गया विकास आवाज मार रहा है।

जगराओं में पानी की निकाली गंभीर मामला

एसडीएम इस संबंध में एसडीएम डॉ.बलजिंदर सिंह ढिल्लों से पूछा तो उन्होंने कहा कि बरसाती पानी के निकासी का कोई पुख्ता प्रबंध नहीं है। उन्होंने खुद माना कि पानी की निकासी गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि वे संबंधित विभाग को समस्या का समाधान निकालने के लिए कहेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप