Move to Jagran APP

मिठाई देने के बहाने घर में घुसे लुटेरे, महिला की सतर्कता से भागे

शहर के माडल टाउन एरिया में दो युवक देर शाम मिठाई देने के बहाने घर में घुसे लुटेरे महिला द्वारा विरोध करने पर वहां से फरार हो गए। महिला की सतर्कता के कारण लूट की वारदात होने के बचाव रहा है। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। साइकिल पार्टस बनाने के कारोबारी माडल टाउन एक्टेशन निवासी बिट्टू वधावन ने बताया कि वह फैक्टरी में काम कर रहे थे। इसी दौरान दो सरकार युवक 6 बजकर 50 मिट उनके घर पर आए और उसकी पत्नी सोनिया वधावन से कहने लगे बिट्टू चाचा कहां हैं पत्नी द्वारा उन्हें बताया कि वह फैक्टरी में हैं तभी उन्होंने कहा कि वह सतनाम सिंह के बेटे हैं और उनके दुगरी में नए बने मकान का मुहूर्त है और इसकी मिठाई देने हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 02:55 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 02:55 AM (IST)
मिठाई देने के बहाने घर में घुसे लुटेरे, महिला की सतर्कता से भागे
मिठाई देने के बहाने घर में घुसे लुटेरे, महिला की सतर्कता से भागे

जागरण संवाददाता, लुधियाना :

loksabha election banner

शहर के मॉडल टाउन एरिया में दो युवक देर शाम मिठाई देने के बहाने घर में घुसे, लेकिन महिला के विरोध करने पर वहां से फरार हो गए। महिला की सतर्कता की वजह से लूट की वारदात होने से बच गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

साइकिल पा‌र्ट्स बनाने के कारोबारी मॉडल टाउन एक्टेंशन निवासी बिट्टू वधावन ने बताया कि वह फैक्टरी में काम कर रहे थे। इसी दौरान दो युवक 6:50 बजे उनके घर आए और उसकी पत्नी सोनिया से कहने लगे बिट्टू चाचा कहां हैं। पत्‍‌नी ने उन्हें बताया कि वह फैक्टरी में हैं, तभी उन्होंने कहा कि वह सतनाम सिंह के बेटे हैं और उनके दुगरी में नए बने मकान का मुहूर्त है और इसकी मिठाई देने हैं। सोनिया ने घर के बाहर से ही उनसे मिठाई का डिब्बा पकड़ लिया। इसके बाद इनमें से एक ने पानी मांगा तो वह अंदर पानी लेने चली गई। इस दौरान दोनों युवक भी उनके पीछे अंदर आ गए। इनमें से एक ने दातर निकाली और सोनिया का मुंह दबा दिया। जबकि दूसरा रसोई के बाहर चाकू लेकर खड़ा रहा। इस दौरान सोनिया नीचे गिर गई और उसने जोर से युवक के मुंह पर काट लिया। जिससे दोनों युवक भागने लगे। इसी दौरान घर पर मौजूद उसका बेटा बाहर निकला और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इससे दोनों युवक वहां से फरार हो गए।

घर पर नहीं था कोई, इसी लिए चक्कर काटते रहे

बिट्टू वधावन की पत्नी पड़ोस के किसी घर में गई हुई थी और इसी दौरान दोनों युवक वहां चक्कर लगाते रहे। जैसे ही सोनिया घर पर आईं तो वह भी घर पहुंच गए और बैल मार गेट खुलवाया। दोनों एक्टिवा पर आए थे और उन्होंने पगड़ी बाधी हुई हुई थी। पुलिस चौकी आत्म नगर से एएसआइ बलकार सिंह ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले पूछा पुलिस की जरूरत ता नहीं, फिर तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस

बता दें कि लूट की कोशिश की यह वारदात पौने सात बजे हुई थी। संजीव वधावन के अनुसार उनकी ओर से वारदात के तुरंत बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया गया था मगर कोई भी कर्मचारी उनके पास नहीं पहुंचा। कुछ ही समय बाद वहां से फोन आया कि क्या उन्हें पुलिस की जरूरत है। बाद में उनकी ओर से चौकी में फोन किया तो वहां से भी जवाब मिला कर्मचारी नहीं है, आता है तो भेजते हैं। देर रात करीबन दस बजे चौंकी प्रभारी मामले की जांच करने वहां पहुंचे।

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदात

बता दें कि इससे पहले शिमलापुरी एरिया में एक कारोबारी के घर पर मिठाई देने के बहाने दो युवक घुसे और वहां से नगदी और सोना लूट कर फरार हो गए थे। इससे पहले भी शहर में इस तरह की वारदात हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.