लुधियाना, जेएनएन।  लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने अपनी जायदाद बेचने के लिए ऑनलाइन बोली करवानी शुरू कर दी। वीरवार को ट्रस्ट ने 66 प्रॉपर्टीज को बेचने के लिए ऑनलाइन बोलियां लगवाई, जिसमें से 36 के लिए लोगों ने बोलियां लगाईं। 32 जायदादों को ट्रस्ट ने बेच दिया, जबकि चार की कीमत रिजर्व प्राइस से कम होने पर उन्हें नहीं बेचा गया। वहीं 30 प्रॉपर्टीज के लिए किसी ने भी बोली नहीं लगाई। इस बोली के जरिए ट्रस्ट ने करीब 34 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

ट्रस्ट के चेयरमैन रमन बाला सुब्रह्मण्यम ने बताया कि ऑनलाइन बोली में अब लोग हिस्सा लेने लगे हैं। इससे भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से अंकुश लग गया है। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट ने पहले भी ऑनलाइन बोली करवाई थी। उस वक्त लोगों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, लेकिन दूसरी बार में ट्रस्ट ने लोगों को इस बारे में जागरूक किया और नतीजा यह रहा कि किसी भी खरीददार को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा।

 इससे पहले सितंबर 2019 में अायाेजित ई-नीलामी में लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने 18 जायदादें बेचकर 16.60 कराेड़ रुपये जुटाए थे। ट्रस्ट भविष्य में भी एेसे अायाेजन करता रहेगा ताकि आर्थिक स्थिति में सुधार हो सके।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!