लुधियाना, जेएनएन। हॉलमार्क ग्रुप के डायरेक्टर नीरज सतीजा को पब्लिक पुलिस फाउंडेशन का सीनियर वाइस प्रेसिडेंट चुना गया है। वे पिछले लंबे समय से सीआइआइ सहित विभिन्न एसोसिएशनों के जरिये पुलिस के साथ-साथ समाज के हितों के लिए कार्य कर रहे हैं।

नीरज सतीजा इंडस्ट्रीयल ग्रोथ के साथ-साथ सीएसआर के जरिये लुधियाना की ग्रोथ के लिए कई अहम प्रोजेक्ट कर चुके हैं। इसमें एजूकेशन के विस्तार के लिए सरकारी स्कूलों को अपग्रेड कराना, अस्पताल में जरूरतमंदो का इलाज, अस्पतालों को इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए फंड और उत्पाद मुहैया करवाना सहित ग्रीनरी के लिए कई पार्कों के रखरखाव को विभिन्न कंपनियों के सीएसआर फंड जारी करवाना शामिल है।

इस पब्लिक पुलिस फाउंडेशन की टीम का निर्माण एडीजीपी लॉ एवं ऑर्डर आरएन ढोके की देखरेख में किया गया है। वह इस कमेटी के चेयरमैन हैं और पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल इसमें अध्यक्ष हैं। इसमें लुधियाना के कई ओर प्रमुख उद्यमियों को भी शामिल किया गया है। इसमें रजनीश इंडस्ट्री के राहुल आहुजा, एसएस भोगल, शिंगोरा शाल की मृदुला जैन, एससी रल्हन शामिल हैं।

टीम की ओर से सीएसआर के जरिये एजुकेशन, मेडिकल सुविधाओं के लिए अहम रुप से काम किया जाएगा। टीम की आने वाले कुछ दिनों में सीएमसी में तीस बेड का नया वार्ड तैयार करने की भी योजना है। इसके लिए विभिन्न कंपनियों के सीएसआर के जरिये फंड एकत्रित किए जाएंगे। नीरज सतीजा ने कहा कि इंडस्ट्री और पुलिस मिलकर लुधियाना की ग्रोथ के लिए काम करेंगे। इस फाउंडेशन का मुख्य काम लोगों की सेवा और लुधियाना की ग्रोथ के लिए काम करना है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में कोरोना काल में RSS स्वयंसेवक बने देवदूत, मरीजों को पहुंचा रहे अस्पताल, रक्तदान कैंप के लिए कर रहे प्रेरित

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: खाद्य तेल ने रसोई में लगाया महंगाई का तड़का, रिफाइंड की कीमत प्रति लीटर 50 रुपये बढ़ी

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में कोविशील्ड की 26 हजार डोज पहुंची; आज सरकारी केंद्रों पर लगेगा टीका

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप