Move to Jagran APP

लुधियाना में Dada Motors के अकाउंटेंट ने उड़ाए 49 लाख, घरवालों के खाते में डाल देता था कार ग्राहकों से मिली राशि

प्रबंध निदेशक जयंत कपूर ने बताया आरोपित शाहीन धीर निशान यूनिट ढंडारी में अकाउंट्स का काम करता था। कंपनी के अकाउंट ऑडिट में पता चला कि शाहीन ने घरवालों की मदद से कंपनी के 49 लाख रुपये उड़ा लिए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 03:39 PM (IST)
लुधियाना में Dada Motors के अकाउंटेंट ने उड़ाए 49 लाख, घरवालों के खाते में डाल देता था कार ग्राहकों से मिली राशि
लुधियाना में दादा मोटर्स में कार्यरत अकाउंटेंट ने 49 लाख रुपये की ठगी मार ली।

लुधियाना, जेएनएन। दादा मोटर्स की निशान यूनिट में कार्यरत अकाउंटेंट ने 49 लाख रुपये की ठगी मार ली। धोखाधड़ी के मामले में उसके पारिवारिक सदस्यों ने भी पूरा सहयोग दिया। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ कपिल कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान भामियां कलां के जैन एंक्लेव के शाहीन धीर, उसके पिता राज कुमार धीर, मां सुनीता रानी तथा भाई आंबसार के रूप में हुई। पुलिस ने निशान यूनिट ढंडारी के जनरल मैनेजर जयंत कपूर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

prime article banner

10 जून को पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में जयंत ने बताया कि आरोपित शाहीन धीर निशान यूनिट ढंडारी में अकाउंट्स का काम करता था। कंपनी के अकाउंट में जाने वाले पेमेंट काफी समय से शार्ट चल रही थी। इसके चलते उन्हें शक हुआ। जब कंपनी का अकाउंट ऑडिट कराया गया तो पता चला कि आरोपित ने अपने पारिवारिक सदस्यों की मदद से कंपनी के 49 लाख रुपये उड़ा लिए हैं।

यह भी पढ़ें - गल्ल... थोड़ी पर्सनल : तरुण चुग को किताबों से है बेहद प्यार, लाइब्रेरी में दो हजार से ज्यादा बुक्स

अपने घरवालों के खाते में डाल देता था राशि 

कपिल कुमार ने कहा कि कंपनी से गाड़ी खरीदने वाले ग्राहक आरोपित के पास पेमेंट जमा कराते थे। मगर वो उस पेमेंट को कंपनी के अकाउंट में जमा करवाने के बजाय मिलीभगत करके अपने और अपने परिवार के अकाउंट में जमा कराता रहा। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर रेड कर रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - SAD-BSP Alliance : लुधियाना नाॅर्थ हलके में बदले सियासी समीकरण, बसपा की झोली में सीट जाने से शिअद के दावेदार मायूस

यह भी पढ़ें-लुधियाना में शैलर से धान की बोरियां लेकर भागते चाेर काे लाेगाें ने पीटकर किया पुलिस के हवाले, दूसरा फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.