Move to Jagran APP

दगाबाज दोस्तः मित्रता में दरार आई तो साथी की विदेशी लड़कियों के साथ वीडियो ससुराल भेजी, पत्नी ने दिया तलाक

Ludhiana Crime News दोस्ती में दरार पड़ी तो एक ने दूसरे की विदेशी युवतियों के साथ वीडियो उसके ससुरालियों को भेज दीं। इसके बाद पत्नी ने उसे तलाक दे दिया है। अब पीड़ित व्यक्ति ने दूसरे पर आइटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 11:46 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 02:52 PM (IST)
दगाबाज दोस्तः मित्रता में दरार आई तो साथी की विदेशी लड़कियों के साथ वीडियो ससुराल भेजी, पत्नी ने दिया तलाक
दो दोस्तों में दरार पड़ी तो एक ने दूसरे की विदेशी युवतियों के साथ वीडियो उसके ससुरालियों को भेज दीं।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Crime: कहते हैं कि जब भी आपको कोई मारता है तो खुद का भेदी ही मारता है। वह रिश्तेदार या दोस्त ही होता है। इसी तरह का एक मामला शहर में देखने को मिला है। शहर के दो दोस्तों में दरार पड़ी तो एक ने दूसरे की विदेशी युवतियों के साथ वीडियो उसके ससुरालियों को भेज दीं। इसके बाद पत्नी ने उसे तलाक दे दिया है। अब पीड़ित व्यक्ति ने दूसरे पर आइटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया है।

loksabha election banner

शहर के निवासी दो व्यक्ति विजय कुमार निवासी अब्दुल्लापुर बस्ती और अमित अरोड़ा गहरे दोस्त थे। वह दोनों इकट्ठा ही विदेशी टूर भी लगाते थे और वहां की फोटो और वीडियो उनके मोबाइल में थीं। विजय कुमार ने पुलिस ने को दी शिकायत में बताया कि उसका दोस्त अमित अरोड़ा रेलवे विभाग का तेल चेारी कर बेचता था। जिस कारण उसने उससे दूरियां बनानी शुरू कर दी थीं और उसे छोड़ दिया था।

यह बात अमित अरोड़ा को गंवारा नहीं थी और उसने इस पर गुस्सा जाहिर करते हुए उसे वाट्सएप पर वायस मैसेज भेजकर उसका काम तमाम करने की धमकियां दी थीं। यही नहीं अमित ने उसकी विदेशी लड़कियों के साथ डांस वगैरह करते की वीडियो उसके ससुरालियों को भेज दी थीं। जिस कारण ही उसकी पत्नी ने उसे तालाक दे दिया और उसका बसा बसाया घर उजड़ गया है।

पुलिस ने विजय कुमार की शिकायत पर अमित अरोड़ा के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत थाना दुगरी में आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले की जांच इंसपेक्टर परमदीप सिंह कर रहे हैं, जांच अधिकारी ने बताया कि विजय कुमार ने पिछले साल 9 सितंबर को इसकी शिकायत दी थी। जिसकी जांच के बाद यह आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। वह आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Ludhiana: ​​​​​प्रेम प्रसंग में की युवक से शादी, अपनाने से इंकार करने पर ससुराल में युवती ने दिया धरना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.